Headlines

स्पोर्ट्स

माइकल हसी की बेस्ट प्लेइंग इलेवन टीम में भारत के 3 दिग्गज, यह हैं नाम
Michael Hussey

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज माइकल हसी ने अपनी टेस्ट की ‘बेस्ट एनीमीज इलेवन’ चुनी है, जिसमें भारत से सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और विराट कोहली को जगह मिली है। हसी ने सहवाग और दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ को अपनी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना है।

 

मध्य क्रम की जि मेदारी सचिन, ब्रायन लारा, कोहली, जैक्स कैलिस और कुमार संगाकारा को दी है। इरफान खान के निधन से गम में डूबे युवराज सिंह, बोले-इस दर्द और लड़ाई को मैं जानता हूं। गेंदबाजों में उन्होंने डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल और इंग्लैंड के जे स एंडरसन को चुना है।

 

स्पिन विभाग की ज़िम्मेदारी मुथैया मुरलीधरन को सौंपी है। हसी ने ‘द अनप्लेयेबल पोडकास्ट’ पर कहा, मैं धोनी, संगाकारा और एबी डिविलियर्स को लेकर फंसा हुआ था, लेकिन मैंने सोचा कि धोनी और डिविलियर्स का प्रभाव सीमित ओवरों की क्रिकेट पर ज्यादा रहा है जबकि संगाकारा का प्रभाव टेस्ट क्रिकेट पर ज्यादा रहा है।

 

माइकल हसी की बेस्ट एनीमीज इलेवन: वीरेंद्र सहवाग, ग्रीम स्मिथ, ब्रायन लारा, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, जैक कैलिस, कुमार संगाकारा, डेल स्टेन, मोर्ने मोर्केल, जे स एंडरसन, मुथैया मुरलीधरन। दक्षिण अफ्रीका ने दिया एबी डिवि

 

News & Event

Tazaa Khabre