Headlines

एंटरटेनमेंट

डॉन 3 फिल्म को लेकर बोले फरहान- बिना सच्चाई जानें ऐसी खबरें ना फैलाएं

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने डॉन 3 फिल्म निर्माण से जुड़ी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि फिल्म से जुड़ी किसी भी खबर के बारे तथ्य और पूरी जानकारी लेने के बाद ही इस खबर को प्रचारित करें या आगे फैलाएं, बिना खबर की सच्चाई को जानें इसे प्रसारित करना सही नहीं है। मीडिया में खबरें आ रहीं थीं कि फरहान डॉन 3 बनाने की तैयारी में जुट गए हैं। मीडिया के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक फरहान डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है। 2019 में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

लेकिन, इस फिल्म से जुड़ी सबसे दिलचस्प खबर यह बताई जा रही थी कि फरहान अख्तर इस फिल्म में एक्टिंग भी करते नजर आएंगे। इस फिल्म में फरहान डॉन को पकडऩे वाले पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे। अंग्रेजी दैनिक की खबर के मुताबिक फिल्म में रोमा का किरदार निभा चुकीं प्रियंका चौपड़ा तीसरे पार्ट में नजर नहीं आएंगी। 2019 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। हालांकि, इसको लेकर अभी कोई ओपचारिक बयान नहीं आया था  लेकिन, फरहान ने ट्वीट कर सभी तरह की खबरों पर विराम लगा दिया है।

 

गौरतलब है कि फरहान ने हाल ही में अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट किया है, इसको लेकर वह खासे चर्चा में हैं। फरहान ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा कि  सुप्रभात। आपको सूचित करता हूं कि मैंने अपना फेसबुक अकाउंट हमेशा के लिए हटा लिया है। हालांकि, उनका फेसबुक पेज अभी भी एक्टिव है।

 

फरहान अख्तर ने दिल्ली चाहता है फिल्म से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने डॉन, डॉन2 जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया है। फरहान ने जिदंगी ना मिलेगी दोबार, फ्लाइंट जट-मिल्खा सिंह जैसी फिल्मों में अभिनय भी किया है।

News & Event

Tazaa Khabre