Headlines

नेशनल

यह हैं फैडरल बैंक की दबंग बाइक राइडर्स, लगा रही हैं पूरे देश का चक्कर: PHOTO

 महिला सशक्तिकरण व लैंगिक समानता मुद्दे को देश के सामने लाने और जागरूकता संदेश को मद्देनज़र रखते हुये फेडरल बैंक की ओर से शुरू इस मुहिम के तहत केरल से दिल्ली जा रही 6 फेडरल एंजेल्स राइडर्स रविवार को जयपुर पहुंची। बुलेट मोटरसाइकिल्स से करीब 3081 किमी. यात्रा पर निकली महिला राइडर्स फेबिना केबी, सूर्या रवींद्रन, लावण्या एन, संगीता सिखमणि, सीथा वी नैयर और मेरलिन हेमलेट ने बताया कि केरल से शुरू इनकी ऑल वुमन मोटरसाइकिल यात्रा  तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान से हरियाणा होते हुये 20 अगस्त को दिल्ली पहुंचेगी।

’फेडरल एंजेल्स’’ के नाम से मशहुर इन जाबांज महिला राइडर्स का फेडरेल बैंक, उनके ग्राहकों व आमजन ने जयपुर में भव्य स्वागत किया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि फिक्की लेड़ीज ऑगेनाइजेशन, जयपुर चैप्टर की चेयरपर्सन निताशा चोरड़िया थी। इस मौके पर फेडरल बैंक, नई दिल्ली ज़ोन के सीनियर वाईस प्रेसीडेंट तथा ज़ोनल हैड श्री बाबू के.ए. ने सभी महिला राइडर्स का स्वागत किया।

 

कार्यक्रम के दौरान फ्लो जयपुर द्वारा चयनित और प्रतिशित महिला लाभार्थीयों को वित्तीय मदद प्रदान करने की घोषणा भी की गयी। फेडरल बैंक के जयपुर क्लस्टर के स्टॉफ ने बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित केरल को आपदा राहत मेे मदद करने हेतु करीब 1 लाख रूपये एकत्रित कर दान देने की घोषणा की। यह राशि मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दी जायेगी। इस अवसर पर फेडरल बैंक, नई दिल्ली ज़ोन के सीनियर वाईस प्रेसीडेंट और ज़ोनल हैड बाबू के.ए., एरिया वाईस प्रेसीडेंट और एरिया हैड रामू एस नैयर तथा असिस्टेंट वाईस प्रेसीडेंट और ब्रांच हैड जयपुर विनयचंद्रन सीएस भी मौजूद थे।

 

महिला सशक्तिकरण और लैंगिक समानता को केन्द्रित अपनी तरह की यह अनूठी बुलेट एनफिल्ड वुमन मोटरसाइकिल रैली को 1 अगस्त को केरला की पुलिस महानिदेशक श्रीमती आर श्री कला द्वारा हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया था। महिलाओं की यह बुलेट रैली 20 दिन का सफर तय करते हुये 20 अगस्त को इंडिया गेट, नई दिल्ली पहुंचेगी। अपनी इस रोमांचक यात्र्ाा में हर पड़ाव पर इन वुमन राइडर्स ने वुमन एम्पॉवरमेंट और सिस्टरहुड जैसे विषयों पर लोगों को मोटिवेट किया है।

 

News & Event

Tazaa Khabre