Headlines

बिज़नेस

हाई-स्पीड फाईबर ब्रॉडबैंड लॉन्च

भारत के सबसे बड़े फाईबर ब्रॉडबैंड ISP (इंटरनेट सर्विस) ने आज जयपुर में हाई-स्पीड फाईबर ब्रॉडबैंड सेवाओं को लॉन्च किया। कंपनी की ‘फील द एडवांटेज’ की नई ब्रांड कार्ययोजना के अनुरूप,   ACT Fibernet ने ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं, जो जयपुर के निवासियों को भविश्योन्मुख इंटरनेट स्पीड एवं अगले युग की टेक्नॉलॉजी के फायदों का अनुभव देंगे।

 

इस अभियान के तहत,  ACT Fibernet ब्रॉडबैंड प्लान 1 मार्च, 2019 की शुरुआत से ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो गया है ।  ACT Silver प्लान 500 GB FUP के साथ 100 mbps पेश करेगा, इसी प्रकार  ACT Gold प्लान 1000 GB FUP के साथ 150 mbps की स्पीड देगा ।

 

इसके अलावा, 6 महीनों तक किसी भी ब्रॉडबैंड प्लान को सब्सक्राईब करने वाले ग्राहकों को सब्सक्रिप्षन की अवधि में 1 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ 300 GB का अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इसी प्रकार 12 महीनों की अवधि के लिए कोई भी ब्रॉडबैंड प्लान लेने वाले ग्राहकों को सब्सक्रिप्षन की अवधि म 1200 GB अतिरिक्त डेटा के साथ 2 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके अलावा षुरुआती ऑफर में  ACT Fibernet के ब्रॉडबैंड कनेक्षन के लिए पहले 30 दिनों के लिए इंस्टॉलेषन षुल्क हटा लिया गया है।

 

इस लॉन्च पर बोलते हुए बाला मल्लाडी, सीईओ, ACT Fibernet ने कहा, ‘‘जयपुर सबसे तेजी से विकसित होते षहरों में से एक है। यहां पर युवा पीढ़ी, ऑफिस आदि के लिए अत्याधुनिक और भविश्योन्मुख इंटरनेट टेक्नॉलॉजी की आवष्यकता है। हमें शहर में अपनी सेवाएं लॉन्च करने की खुषी है। हमारा मानना है कि हमारी तीव्र गति और अगली पीढ़ी की फाईबर ब्रॉडबैंड टेक्नॉलॉजी के साथ हम ग्राहकों को डिजिटल युग की संभावनाएं तलाषने में समर्थ बनाएंगे और उन्हें सुगम कनेक्टिविटी के साथ स्ट्रीमिंग, गेमिंग, वीडियो कॉलिंग आदि के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट होम ब्रॉडबैंड का अनुभव देंगे।’’

 

भारत में डेटा का 80ः उपयोग फिक्स्ड लाईन ब्रॉडबैंड द्वारा घरों, ऑफिसों, स्कूलों एवं अन्य उद्यमों में होता है। हालिया रिपोर्टों के अनुसारए नवंबर 2018 से दिसंबर 2018 के बीच  लगभग 65 लाख नए ग्राहक ब्रॉडबैंड उद्योग में जुड़ गए है। शहरों को इंटरनेट के साथ सषक्त बनाने के लिए सरकार के निरंतर एवं कठोर प्रयासों के साथ  ACT Fibernet  जैसे अभियान देश  में डिजिटल एडॉप्षन को बढ़ाएंगे।

News & Event

Tazaa Khabre