Headlines

स्टेट्स

5000 युवाओं की नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच कर चुका है मेरापेशेंट एप

पिछले एक माह से जयपुर शहर में मेरा पेशेंट एप की ओर से आयोजित हो रहे चिकित्सा शिविर (हैल्थ फेस्ट- 2018) में अब तक 5000 युवाओं की नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच की जा चुकी है।
इस कड़ी में सीतापुरा स्थित रीजनल कॉलेज व कौटिल्य कॉलेज में सिटी हैल्थ फेस्ट का आयोजन किया गया जिसके तहत 1000 स्टूडेंट्स का फ्री हेल्थ टेस्ट किया गया। इस अवसर पर मेरापेशेंट‘ एप के फाउंडर और चेयरमेन मनीष मेहता, सीइओ आलोक अग्रवाल ,डी जनरल मेनेजर पवन शर्मा सहित कौटिल्य कॉलेज के प्रिंसिपल डा किष्णा चंद्रा रोय, डायरेक्टर वी.के.गोलछा भी मौजूद रहे।

 

सीतापुरा स्थित जीआईटी ,रीजनल व कौटिल्य कॉलेज, जगतपुरा स्थित विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी ,मानसरोवर स्थित एमएआईटी और सुबोध कॉलेज में आयोजित हुए सिटी हैल्थ फेस्ट में गई। युवाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से मेरा पेशेंट एप ने पिछले माह सिटी हैल्थ फेस्ट 2018 कि शुरुआत की।

 

जयपुर शहर में स्थित इंजीनियरिंग, प्रबंधन, फार्मेसी व लॅा कॉलेजों में हार्ट में कोलेस्ट्रोल, लीवर और ब्लड शुगर की मुफ्त जांचें की गईं, जिनकी रिपोर्टस स्टूडेंट्स के मोबाइल पर मेरापेशेंट एप में मेडिकल रिकॉर्ड कॉलम में अपलोड कर दी गयी। कॉलेजों के छात्रों और अध्यापकों में इस अभियान के प्रति भारी उत्साह के साथ ही प्रिंसिपलस और डायरेक्टर्स का भरपूर सहयोग देखने को मिला।

 

News & Event

Tazaa Khabre