Headlines

बिज़नेस

एचपीई, सैमसंग 5जी अपनाने में तेजी लाने के लिए करेंगे भागीदारी
 एचपीई, सैमसंग 5जी अपनाने में तेजी लाने के लिए करेंगे भागीदारी

बेंगलुरू, 23 फरवरी | हेवलेट पैकार्ड एंटरप्राइज (एचपीई) और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने शुक्रवार को संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपी) को 5जी की तैनाती में तेजी लाने में मदद करने के लिए संयुक्त रूप से समाधान प्रदान करने के लिए साझेदारी की घोषणा की। दोनों कंपनियां मिलकर वर्चुअल रेडियो एक्सेस नेटवर्क्‍स (वीआरएएन) और 5जी कोर नेटवर्क्‍स के लिए समाधान विकसित करेंगी, ताकि सीएसपी डेटा की प्रचंड मांग और लो-लेटेंसी सेवाओं की मांग को पूरा करने में सक्षम बना सकें।

 

एचपीई के मुख्य बिक्री अधिकारी (प्रेसिडेंट हाइब्रिड आईटी) फिल डेविस ने एक बयान में कहा, "5जी इंटर-कनेक्टिविटी की एक नई दुनिया सक्षम बनाता है और वाहन से स्वास्थ्य सेवाओं तक समाज के हर क्षेत्र को बदलने में सक्षम है।"

 

डेविस ने कहा, "एचपीई को संचार सेवा प्रदाताओं का समर्थन करने के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी करने पर गर्व है क्योंकि वे उपभोक्ताओं और व्यवसायों को प्रभावी रूप से नई 5जी सेवाएं देने के लिए अपनी अवसंरचना को विकसित करते हैं।"

 

समझौते के तहत, एक 5जी वीआरएएन समाधान को सैमसंग के माध्यम से वाणिज्यिक रूप से उपलब्ध कराया जाएगा। एचपीई और सैमसंग संयुक्त 5जी कोर समाधानों को भी मुहैया कराएंगे।

 

News & Event

Tazaa Khabre