बिज़नेस

होटल फोर पाॅइन्ट्स बाॅय शेरेटन में 'एनुअल केक मिक्सिंग सेरेमनी' आयोजित हुई

जयपुर: शहर में सर्दियों के मौसम की शुरूआत हो चुकी है और इन्हीं चीयरफूल वाइब्स के साथ होटल इंडस्ट्री गुलाबी नगर में केक मिक्सिंग सेरेमनी और अन्य फन-एक्टिीविटीज़ के द्वारा सभी इनका स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसी के साथ होटल फोर पॉइन्ट्स बाॅय शेरेटन भी क्रिसमस के जश्न में डूब गया हैं जिसके अंतर्गत होटल में कलरफूल स्टार्स की सजावट और म्यूजिक के साथ केक मिक्सिंग सेरेमनी और फेस्टिव सीज़न की शुरूआत हुई। 


केक मिक्सिंग सेरेमनी में होटल गेस्ट्स, सोशलाइट्स, काॅरपोरेट गेस्ट, शहर के जाने-माने लोग, होटल स्टाॅफ और शेफ्स ने ड्राई फ्रूट्स, नट्स और चैरीस के काॅम्बिनेशन में टेस्टी फू्रट जू्रसेस और स्पिरिट आफ सीज़न को मिक्स करके क्रिसमस पर बनाये जाने वाले फ्रूट केक व पल्म केक के लिए मिक्सचर तैयार किया। यह साल का सबसे ज्यादा इंतेजार किया जाने वाला समय है जिसमें काजू, बादाम, अंजीर, खुबानी, किशमिश, ब्लैक करेंट, ओरंेज पील, लैमन पील, जिंजर कैंडी, सीरप आदि के इस्तेमाल से स्वादिष्ट केक बनाया जाता है। होटल के पूल साइड पर होटल मैनेजर आशु भटनागर, शेफ अनूप कुमार, होटल गेस्ट्स व होटल स्टाॅफ ने शेफ कैप पहनकर केक मिक्सिंग सेरेमनी में पूरे जोश और उत्साह के साथ भाग लिया।


इस अवसर पर होटल फोर पॉइन्ट्स बाॅय शेरेटन के होटल मैनेजर आशु भट्नागर ने कहा, क्रिसमस का त्यौहार सभी आयु वर्ग के और सभी क्षेत्र के लोगों को समान रूप से आकर्षित करता है। त्यौहार के इस सीज़न में उत्साह और उमंग चरम पर होता है। होटल फोर पॉइन्ट्स बाॅय शेरेटन ने इस उमंग से भरें वातावरण में आज वार्षिक केक मिक्सिंग कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें शहर के प्रतिष्ठित व्यक्तियों व आगन्तुकों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के साथ हम इस फेस्टिव सीज़न में अपने आगन्तुकों के लिये बेहतरीन कार्यक्रम प्रस्तुत करने को तैयार है।


होटल फोर पॉइन्ट्स बाॅय शेरेटन के एफएंडबी मैनेजर विपुल श्रीवास्तव ने बताया कि, क्रिसमस बेकिंग इंडस्ट्री के लिए साल के सबसे महत्वपूर्ण फेस्टिवल में से एक है तथा होटल व बेकरी इसे बड़े जश्न के साथ सेलिब्रेट करते है। केक मिक्सिंग सेरेमनी हमारे ईयरली कैलेंडर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसमें सभी होटल स्टाॅफ शेफ कैप, एप्रन व ग्लवज़ पहनकर फू्रट्स व नट्स में मिक्सड बे्रवरेजेज़ व जूसेस मिलाते हुये इस रिचुअल को बड़े ही उत्साह के साथ मनाते हैं। 


पिछले कई सालों से केक मिक्सिंग सेरेमनी एक महत्वपूर्ण वार्षिक कार्यक्रम बन चुका है। होटल फोर पॉइन्ट्स बाॅय शेरेटन द्वारा आयोजित इस फेस्टिव सेलिब्रेशन को जयपुरवासी लम्बे समय तक याद रखेंगें।

News & Event

Tazaa Khabre