Headlines

स्टेट्स

अरविंद समेथा ने तीन दिनों में कमाए 100 करोड़, जूनियर NTR ने कहा शुक्रिया

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की नई फिल्म अरविंद समेथा वीरा राघव ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी तहलका मचा दिया है। फिल्म ने तीन दिन में ही यानि पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ा का बिजनेस कर डाला। ट्रेड एनेलिस्ट रमेश बाला और तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन आंकड़े जारी किये हैं।  

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 1,011,893 डॉलर, शुक्रवार को 275,325 डॉलर और शनिवार को 357,658 डॉलर की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 12.11 करोड़ का हो गया है। शनिवार को फिल्म की कमाई में 29.90 करोड़ का इजाफा देखने को मिला है। फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। कुछ वक्त पहले ही जूनियर एनटीआर के पिता नन्दमूरि हरिकृष्णा सडक़ हादसे में मौत हो गई थी। वह जाने माने एक्टर और राजनीतिज्ञ थे।

इसके अलावा तरण आदर्श ने फिल्म के ऑस्ट्रेलिया में हो रहे कलेक्शन के बारे में बताया। तरण के ट्वीट के मुताबिक- फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 1.34 करोड़ की कमाई कर ली है। तरण लगातार फिल्म के बॉक्स ऑपिस की रिपोर्ट ट्विटर के जरिए शेयर कर रहे हैं।


जूनियर एनटीआर ने कहा-शुक्रिया

 

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने अपनी हालिया रिलीज अरविंद समेथा वीरा राघव फिल्म की सफलता पर फिल्म की टीम और फैंस को धन्यवाद दिया है। अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जूनियर एनटीआर ने फिल्म की टीम, निर्माता निर्देशक और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को बधाई दी है।

फिल्म ने देश और दुनिया में तहलका मचा दिया है। फिल्म ने तीन दिन में ही यानि पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ का बिजनेस कर डाला। ट्रेड एनेलिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर फिल्म के कलेक्शन आंकड़ों के साथ अपनी राय रखी ।

जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म आन्ध्रप्रदेश के चीफ मिनिस्टर एनटी रामाराव के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनके अलावा विद्या बालन और रकुल प्रीत कौर भी हिस्सा होंगी।

News & Event

Tazaa Khabre