Headlines

स्टेट्स

जयपुर पहुंचा एनबीए का ड्रिबल-ए-थॉन
NBA dribble a thon reached Jaipur

  • 8 मार्च को राजस्थान विश्वविद्यालय में होगा इंटरेक्टिव फैन इवेंट

 

  • बॉलीवुड अभिनेत्री और एंकर शिबानी दांडेकर रहेगी मौजुद

 

  • यह इवेंट समूचे भारत में कई शहरों में आयोजित होगा

 
जयपुर। नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) ने भारत में लीग के पहले ड्रिबल-ए-थान के लॉन्च की घोषणा की। यह एक बास्केटबाल चैलेंज इवेंट है, जिसमें छह साल से अधिक आयु के प्रतिभागी एक किलोमीटर के कोर्स पर बास्केटबॉल को ड्रिबल करने की चुनौती का सामना करेंगे।
 
इस इवेंट की शुरूआत 29 फरवरी को चंडीगढ़ में हुई। इस इवेंट में 4000 से अधिक  प्रतिभागी पहुंचे थे। अब यह इवेंट जयपुर पहुंच चुका है, जहां रविवार, 8 मार्च 2020 को राजस्थान विश्वविद्यालय के मैदान पर इसका आयोजन होगा। बॉलीवुड अभिनेत्री और एंकर शिबानी दांडेकर इस आयोजन के दौरान मौजूद रहेंगी और इस दौरान वह फैन्स से ऑन ग्राउंड इंटरैक्ट करेंगी।
 
इस इवेंट में हिस्सा लेने की कोई फीस नहीं है और इसके लिए पंजीकरण शुरू हो गया। पंजीकरण के लिए एनबीए ड्रिबल-ए-थान की वेबसाइट पर लॉग इन किया जा सकता है।
 
एनबीए इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश सेठी ने कहा,-हमने ड्रिबल-ए-थान की शुरूआत मौज-मस्ती के साथ बिल्कुल अंदाज में बास्केटबाल को प्रोमोट करने के लिए की है। ऐसे में जबकि भारत में बास्केटबाल और एनबीए की लोकप्रियता बढ़ रही है, हम फैन्स को इंगेज करने के लिए नए-नए रास्ते निकालने का प्रयास कर रहे हैं।-
 
ऑन कोर्ट चैलेंज में हर शहर से 10 लक्की प्रतिभागियों को चुनकर एक स्मार्टफोन गिफ्ट में दिया जाएगा। ड्रिबल-ए-थॉन इसके अलावा फैन्स को बास्केबाल एर्केड गेम्स, एनबीए 2 के कम्पीटीशंस और अन्य रोचक मनोरंजन इवेंट्स की गारंटी देता है। इस इवेंट के टिपऑफ के तौर पर एनबीए एक 16 फुट के बास्केटबाल का भी अनावरण करेगा, जो चंडीगढ़ के अलावा उन सभी शहरों में ले जाई जाएगी, जहां ड्रिबल-ए-थान का आयोजन होगा।
 
सभी शहरों के प्रतिभागियों को इस बॉल पर संदेश लिखने का मौका मिलेगा। इन संदेशों के माध्यम से वह इस खेल को लेकर अपने दिल की बात लिख सकते हैं।

 

News & Event

Tazaa Khabre