Headlines

बिज़नेस

चाय-कॉफी की कीमत सुनकर दंग रह गए पी चिदंबरम, पीने से किया इंकार

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने एयरपोर्ट पर मिलने वाली महंगी चाय कॉफी पर तंज भरा ट्वीट किया। दरअसल,चेन्नई एयरपोर्ट पर चिदंबरम चाय, कॉफी की कीमत सुनकर चौंक गए। कीमत सुनकर पी चिदंबरम ने इसे लेने से ही इंकार कर दिया। चेन्नई एयरपोर्ट पर पी चिदंबरम ने जब चाय, कॉफी पीने के लिए कीमत पूछी तो 135 रुपए में एक कप चाय और 180 रुपए में कॉफी, ये कीमतें सुनकर चिंदबरम ने कहा कि मैं डर गया और मैंने इसे खरीदने से इंकार कर दिया। एक के बाद ट्वीट कर पी चिदंबरम ने इस घटनाक्रम की जानकारी दी।

Coffee Rs 180. I asked who buys it? Answer was 'many'. Am I outdated?

— P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) March 25, 2018

पी चिदंबरम ने कहा कि मैंने इतनी महंगी चाय, कॉफी लेने से इंकार कर दिया। चिदंरबरम ने यह भी कहा कि क्या मैंने सही किया या नहीं। चिदंबरम ने ट्वीट कर यह भी बताया कि मैंने पूछा इतनी महंगी चाय, कॉफी कौन पीता है तो स्टॉलमैन ने कहा कि बहुत लोग आते हैं पीने।

At Chennai Airport Coffee Day I asked for tea. Offered hot water and tea bag, price Rs 135. Horrified, I declined. Was I right or wrong?

— P. Chidambaram (@PChidambaram_IN) March 25, 2018

गौरतलब है कि पी चिदंबरम और उनके बेटे पर आईएनएक्स मीडिया केस में 7 लाख अमेरिकी डॉलर की रिश्वत लेने का आरोप है। पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को हाल ही दिल्ली हाईकोर्ट जमानत मिली है। सीबीआई और ईडी इस मामले की जांच कर रही है।

 

News & Event

Tazaa Khabre