Headlines

बॉलीवुड

एक्टर्स पर भी दिखने लगा आर्थिक तंगी का असर, रोनित रॉय ने किया खुलासा
ronit roy

दुनिया कोविड-19 के रूप में न केवल स्वास्थ्य संकट से ही नहीं बल्कि गंभीर आर्थिक संकट से भी जूझ रही है। लेकिन, अगरदेखा जाए तो छोटे पर्दे के एक्टर्स के लिए भी सर्वाइव करना बहुत मुश्किल होता जा रहा है। लोकप्रिय अभिनेता रोनित रॉय भी अब आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। ऐसा खुलासा उन्होंने एक दैनिक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में किया है।

 

उनका कहना है कि लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 100 परिवार उन पर निर्भर हें जिनका खर्च वह खुद उठा रहे हैं। लेकिन अब वह भी खर्च उठाने में असमर्थ हैं और उनकी आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है। हालांकि उन्होंने आत्महत्या जैसे कदम को गलत ठहराया है।

 

 

रोनित रॉय का कहना है कि जब उन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ डेब्यू किया, तब तक उनके पास 4 साल तक कोई काम नहीं था। हालाँकि, उन्होंने कभी आत्महत्या जैसे निराशजनक कदम के बारे में नहीं सोचा।

View this post on Instagram

Sunday ho ya Monday , apna toh gym day phir shoot day ! #fitness #goals #dedication #staythecourse

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

अभिनेता ने कहा, मेरी पहली फिल्म 1992 में जान तेरे नाम थी जो एक ब्लॉकबस्टर थी। वह उस वक्त की सिल्वर जुबली फिल्म थी यानि आज के दौर की वह सौ करोड़ क्लब की फिल्म है।

 

फिल्म इतनी सफल होने के बाद मुझे एक भी कॉल नहीं आया और मैं चार साल तक घर बैठा रहा।  अपने जीवन में हर किसी को वित्तीय संकट का सामना करना पड़ता है। मुझे लगता है कि अगर आप वित्तीय संकट का सामना कर रहे हैं तो खुद को मारना कोई समाधान नहीं है। मुझे आपके जीवन को लेने में कोई समझदारी नहीं है क्योंकि यह एक समाधान नहीं हो सकता है। "

 

जान तेरे नाम फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने वाले रोनित रॉय ने छोटे पर्दे का रुख किया और यहां भी उन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर बड़ी कामयाबी हासिल की। अब वह छोटे पर्दे के महंगे ओर बड़े एक्टर माने जाते हैं। लेकिन अब रोनित रॉय आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातीचीत में किया है।

 

 

News & Event

Tazaa Khabre