Headlines

टेक नॉलेज

5 व 6 नवंबर को आयोजित होगा दो दिवसीय टाई स्मैशअप 2019 का पाँचवा संस्करण

जयपुर: टाई राजस्थान के स्टार्टअपस् के लिए खास कार्यक्रम 'टाई स्मैशअप 2019' के पाँचवें संस्करण का आयोजन 5 व 6 नवम्बर को होटल राॅयल आर्किड, टोंड रोड़, जयपुर में किया जायेगा। इस कार्यक्रम की थीम 'मैवरिक' रखी गई है जिसके अंतर्गत देशभर से बुलाये गये सफल स्टार्टअप संस्थापक जयपुर के उभरते एंटरप्रेन्योर्यस से उनकी स्टार्टअप स्टोरीज को न केवल साझा कर सकेंगे अपितु उनसे इस बारे में चर्चा भी कर करेगे। स्थानीय स्टार्टअप समुदाय के लिए यह अपनी तरह का अनूठा आयोजन है जिसमें उन्हें अपने नवीन विचारों को निवेशकों तक पहुंचाने का अवसर मिलता है। टाई राजस्थान के प्रमुख कार्यक्रमों में से एक टाई स्मैशअप का उद्देश्य नए स्टार्टअप्स के लिए निवेश के अवसर, मेंटरिंग और नेटवर्किंग है जिससे व अपने स्टार्टअप को एक नई पहचान दे सके।

दो दिवसीय इस टाई स्मैशअप का मुख्य आकर्षण डीप डेटिंग विद इन्वेस्टर्स, मैवरिक स्टार्टअप टाॅक्स, मेन्टरिंग सैशन, स्मैशर पिच एंड अवाॅर्डस् और के्रज़ी टाॅक्स आदि जैसी विभिन्न गतिविधियां होगीं। गौरतलब है कि इससे पूर्व पिछले चार संस्करणों में इस कार्यक्रम ने 95 से अधिक स्पीकर्स के साथ 33 सैशन की मेजबानी की है और देशभर से 35 से अधिक इन्वेस्टर्स नेटवर्कों को चयनित स्टार्टअपस् से जोड़ा है और 850 से अधिक स्टार्टअपस् इस कार्यक्रम से लाभान्वित हुए है तथा इस बार 250 से अधिक ऐन्ट्रपिनयर्स के आने की उम्मीद है।

 

इस कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, टाई राजस्थान के प्रेसीडेंट श्री चिराग पटेल ने कहा, ‘स्मैश अप एक अनोखा कार्यक्रम है जो उभरते स्टार्टअपस्, अनुभवी स्टार्टअपस् से सीखने के लिए डिजाइन किया गया है। टाई स्मैशअप सभी उभरते स्र्टाटअपस् के लिए एक उल्लेखनीय मंच है जो अपने स्र्टाटअप आइडियाज के बारे में महत्वाकांक्षी हैं।‘‘


5 नवंबर को वन-आन-वन डीप डेटिंग विड स्टार्टअप के साथ कार्यक्रम कि शुरूआत होगी जिसमें जिसमें 25 चयनित स्टार्टअप 14 निवेशकों से मिलेंगे। इन्वेस्टर्स पिच सैशन के लिए चुने गए स्टार्टअप में ई-कॉमर्स, फिनटेक, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, वर्चुअल रियलिटी, ई-लर्निंग, एनर्जी, एग्रीटेक, वेस्ट मैनेजमेंट, टेक्सटाइल्स, एजुकेशन और हेल्थकेयर आदि शामिल है।

 

कार्यक्रम में 14 इन्वेस्टर्स जैसे कि मुंबई एंजेल्स, रेन, टाई इंडिया एंजेल्स, इंडियन एंजेल्स नेटवर्क, द इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट ऑफ इंडिया, यूनिकॉर्न वेंचर्स, स्टार्टअप ओएसिस, लेट्स वेंचर, किट वेंचर्स, आह! वेंचर वेंचर्स, लीड एंजेल्स, अर्थ वेंचर फंड, पैसिफिक गेमिंग, की वेंचर्स आदि ने इन्वेस्टर्ज़ मीट के लिए की अपनी उपस्थिति की पुष्टि की है।

News & Event

Tazaa Khabre