Headlines

बॉलीवुड

बॉलीवुड का एक गैंग मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है: एआर रहमान
ar rehman

बॉलीवुड में अभी नेपोटिज्म का विवाद थमा भी नहीं था कि अब देश के दिग्गज संगीतकार एआर रहमान ने भी एक बयान देकर सनसनी मचा दी है। दरअसल, एकआर रहमान ने आरोप लगाया है कि एक गैंग है जो उनके बारे में अफवाहें फैला रहा है। उनके बारे में ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं कि बॉलिवुड इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है।

 

एआर रहमान ने एक बातचीत में कहा, मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है।

 

एआर रहमान ने आगे कहा, ‘लोग चाहते हैं कि मैं उनके लिए काम करूं लेकिन साथ ही वो लोग भी है जो नहीं चाहते कि मुझे काम मिले।  गौरतलब है कि ऑस्कर विनर म्यूजिशिन एकआर रहमान देश ही नहीं पूरी दुनिया में संगीत और फिल्म जगत में काफी पहचान रखते हैं।

 

उन्होंने लगान, ताल दिल से, जोधा अकर जैसी फिल्मों में ऐतिहासिक संगीत दिया हे। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा में संगीत दिया है, सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली थी, इसके बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चर्चाएं तेज हैं, एक धड़ा आरोप लगा रहा है कि यहां स्टार किड्स को ही चांस दिया जाता है और उनको ही आगे बढ़ाया जाता है।

News & Event

Tazaa Khabre