Headlines

एंटरटेनमेंट

कम समय में बड़ा मुकाल हासिल करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने इन सीरियल में किया है काम

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक सदमे में हैं। हर कलाकार उनके जाने से बेहद दुखी है।  बिग बॉस 13 के विनर रह चुके मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार 2 सितंबर को दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया।  सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी माँ और दो बहनों को छोड़ गए हैं।
 
सिद्धार्थ ने धारावाहिक बाबुल का आँगन छूटे ना से (2008) टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा। सिद्धार्थ जाने -पहचाने से ये अजनबी, आहट, लव यू जिंदगी, सीआईडी जैसे कुछ धारावाहिकों में नजर आये। साल 2012 में सिद्धार्थ कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक बालिका वधू में नजर आये। इस धारावाहिक ने उनके अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें घर -घर में पहचान मिल गई।
 
इस दौरान सिद्धार्थ झलक दिखला जा 6 का भी हिस्सा रहें और इसके साथ ही उन्होंने सावधान इण्डिया और इंडियाज गॉट टैलेंट 6 और 7 को होस्ट किया। सिद्धार्थ को फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां में सिद्धार्थ अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ अभिनय करते नजर आये।
 
सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसम्बर, 1980 को हुआ था। उनके पिता का  नाम अशोक शुक्ला और मां रीता शुक्ला हैं।  सिद्धार्थ ने सेंट जेवियर्स हाई स्कूल, मुंबई से अपनी स्कूली पढ़ाई की । इसके बाद उन्होंने रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन, मुंबई से बैचलर की डिग्री ली।
 

News & Event

Tazaa Khabre