Headlines

स्टेट्स

आनंद मिश्रा बने सीआईआई राजस्थान के प्रमुख, विशाल बैद वाइस चेयरमैन

जयपुर। भारतीय उद्योग परिसंघ राजस्थान स्टेट काउंसिल के वर्ष 2019-20 के लिए आनंद मिश्रा को चेयरमैन व विशाल बैद को वाइस चेयरमैन चुना गया।  आनंद मिश्रा त्रिमुर्ती बिल्डर्स के प्रबंध निदेशक हैं। त्रिमुर्ती बिल्डर्स रीयल एस्टेट में राजस्थान रीयल एस्टेट डेवलपमेंट व होटल कारोबार से जुड़ी है। कंपनी अपने होटलों की श्रृंखला को राजस्थान के अन्य स्थानों पर भी फैलाने की दिशा में बढ़ रही है। त्रिमुर्ती बिल्डर्स के प्रोजेक्ट्स की अवधारणा और विकास का श्रेय मिश्रा को ही जाता है। मिश्रा सतत एवं ग्रीन बिल्डिंग प्रैक्टिस के चैंपियन हैं। क्षेत्रिय रीयल एस्टेट उद्योग में ग्रीन बिल्डिंग की अवधारणा और प्रैक्टिस को आरंभ करवाने वाले वही हैं। मिश्रा काफी लंबे समय से भारतीय उद्योग परिसंघ के साथ सक्रिय रूप से जुड़े हुए हैं। वह सीआईआई इंडियन ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल जयपुर चैप्टर के वाइस चेयरमैन भी रह चुके हैं। उनके रीयल एस्टेट को लेकर लिखे गए आर्टिकल नियमित रूप से अखबारों में प्रकाशित होते रहते हैं। वह एडवेंचर को चाहने वाले और खेलों को बढ़ावा देने वाले हैं तथा अक्सर पर्वतारोहण, कार रेलिंग, फोटोग्राफी, मैराथन, लॉंग डिस्टेंस साईकिलिंग जैसी गतिविधियों में हिस्सा लेते नजर आ जाते हैं। 

 

विशाल बैद पॉली मेडिक्योर लिमिटेड के कॉर्पोरेट बिजनेस प्रेसीडेंट हैं। पॉली मेडिक्योर लिमिटेड क्वालिटी मेडिकल डिवाईस के निर्माण व उनके एक्सपोर्ट वाली अग्रणी कंपनी है जो 4 कैन्यूअल, ब्लड बैग, आईवी सेट, कार्डिक कैथेटर्स, डायलिसिस प्रोडक्ट, ब्लड कलेक्शन ट्यूब व अन्य डिवाईस का निर्माण करती है। इनोवेशन, सेफ्टि व क्वालिटी पर आधारित उत्पाद बनाने के लिए भारत में कंपनी के 7 केंद्र हैं और एक केंद्र चीन तथा एक इजिप्ट में है।

 

पॉली मेडिक्योर इंडिया में सबसे तेजी से बढऩे वाली मेडिकल डिवाईस कंपनी है। हाल ही में फार्मास्यूटिकल विभाग द्वारा कंपनी को मेडिकल डिवाईस कंपनी ऑफ इंडिया का अवार्ड दिया गया था। वह पेशे से सीए हैं और 1997 में सीए करने के बाद से उन्हें कॉर्पोरेट बिजनेस और फाईनेंसिंग में 20 वर्ष का अनुभव है। वह पॉलीक्योर मार्टेक के निदेशक व विट्रोमेड हेल्थकेयर में पार्टनर भी हैं। 

News & Event

Tazaa Khabre