नेशनल

जांच के लिए तैयार, छिपाने को कुछ नहीं : केजरीवाल
arvind kejriwal

नई दिल्ली, 24 दिसम्बर (आईएएनएस)| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि वह किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं और उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि जो लोग सार्वजनिक जीवन में हैं, उन्हें इस तरह की किसी जांच के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए। उनकी टिप्पणियां एक पत्रकार के एक ट्वीट के जवाब में आईं हैं, जिसमें दावा किया गया था कि जैसे-जैसे दिल्ली विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ नए सिरे से जांच शुरू करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआी) पर दबाव बढ़ गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "हम किसी भी तरह की जांच का स्वागत करते हैं। हमारे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। सीएजी ने अपने ऑडिट के बाद हमारे काम की सराहना की है। सीबीआई ने हमें कई मौकों पर क्लीन चिट दी है। किसी भी नई जांच का स्वागत है। जो लोग सार्वजनिक जीवन में हैं, उन्हें हमेशा किसी भी जांच के लिए तैयार रहना चाहिए।"

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर आरोप लगाया कि वह आप को सीबीआई के जरिए निशाना बना रही है, क्योंकि भगवा पार्टी शहर में आगामी विधानसभा चुनाव में एक और हार का सामना करने से डरती है।

सिसोदिया ने ट्वीट किया, "तो इंतजार करते हैं - खबर है कि चुनाव में हार के डर से बौखलाई भाजपा अब सीबीआई के जरिए आम आदमी पार्टी को हराने की साजिश रच रही है।"

उन्होंने कहा, "दिल्ली में बच्चा बच्चा बोल रहा है - इस सरकार ने काम खूब किया है। किस किस काम के पीछे सीबीआई लगाओगे।"

2015 में सत्ता में आने के बाद से आप सरकार को सीबीआई, ईडी और दिल्ली पुलिस की छापेमारी का सामना करना पड़ा है, केजरीवाल ने दावा किया कि उन्हें हमेशा क्लीन चिट मिली है।

 

News & Event

Tazaa Khabre