स्टेट्स

गहलोत, सचिन पायलट ने ली शपथ, मनमोहन-राहुल रहे मौजूद

राजस्थान में अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री और राजेश पायलट ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। आज यानि सोमवार सुबह सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने गोपनीयता की शपथ ली। जयपुर में अल्बर्ट हाल में दोनों नेताओ ने अपने पद की जिम्मेदारी ली। इस दौरान राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, एमके स्टालिन, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, ज्योतिरादित्य सिंधिया, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, कर्णाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, एचडी देवगौड़ा समेत कई सारे विपक्षी दल के बड़े नेता मौजूद रहे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी इस शपथ ग्रहण समरोह में मौजूद रही।

 

नहीं आये अखिलेश और मायावती- इस समरोह में आने के लिए कांग्रेस की तरफ से सभी दलों के बड़े नेताओ को आमंत्रण भेजा गया था जिसमे लगभग इसमें शामिल हुए है। लेकिन एमपी में कांग्रेस को समर्थन देने वाले सपा और बसपा के प्रमुख इसमें नहीं आये है। अखिलेश यादव और मायावती को भी न्यौता दिया था लेकिन वो नहीं आये।

 

आपको बता दे की अब हर एक कार्यक्रम के जरिये विपक्ष मोदी को अपनी एकता दिखाने की कोशिश कर रहा है। हर एक कार्यक्रम में लगभग सभी नेता जाते है जिसे महागठबंधन की ओर एक कदम कहा जा रहा है।

 

News & Event