Headlines

एंटरटेनमेंट

आज़ाद चैनल की धन बरसे प्रतियोगिता

भारत में गांव प्रेमियों के पहले मनोरंजन चैनल आज़ाद पर इन दिनों आज़ाद धन बरसे प्रतियोगिता चल रही है, जिसने देश के हिंदी भाषी क्षेत्रों के दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसमें रोजाना वॉच एंड विन कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है। आज़ाद का यह फेस्टिव बंपर कॉन्टेस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है, जहां यह चैनल डेली कॉन्टेस्ट में सोने एवं चांदी के सिक्के दे रहा है। यह कॉन्टेस्ट 3 नवंबर को शाम 6 बजे समाप्त होने जा रहा है। इसमें आपको बड़े साधारण काम करने होंगे, जहां आपको सोने या चांदी के सिक्के जीतने का मौका मिलता है। आज़ाद चैनल के प्राइमटाइम शोज़ के पॉपुलर एक्टर्स ने अपने फैंस से इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की अपील की है। 
 
पवित्रा भरोसे का सफर में उमा देवी ठाकुर का रोल निभा रहीं नीलू वाघेला कहती हैं, “सभी लोग प्लीज़ आज़ाद चैनल देखें क्योंकि इस दिवाली आप जीत सकते हैं। आज़ाद धन बरसे प्रतियोगिता के साथ धन जीतने का मौका हाथ से ना जाने दें, ठीक उसी तरह जिस तरह आप मुझे पवित्रा भरोसे का सफर में उमा देवी ठाकुर के रूप में देखते और मिलते हैं।
 
हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी में पुष्पी और ज्वाला की दोहरी भूमिकाएं निभाने वालीं एक्ट्रेस कशिश दुग्गल कहती हैं, “इस दिवाली स्वैग से लक्ष्मी जी का स्वागत कीजिए। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लीजिए और अपने लिए बहुत-सा अच्छा भाग्य पाइए।”
 
प्रक्रिया : आज़ाद धन बरसे प्रतियोगिता
  • प्रक्रिया - भाग लेने वाले को अपने किसी 3 दोस्तों या रिश्तेदारों के नंबर और नाम शेयर करने होंगे और डेली इनाम जीतने के लिए उन्हें चैनल से संबंधित सवाल का जवाब देना होगा। रेंडमाइज़र के माध्यम से योग्य प्रतिभागियों में से विजेताओं का चयन किया जाएगा।
  • यह कॉन्टेस्ट आज़ाद के होम चैनल पर चल रहा है।
  • कॉन्टेस्ट की अवधि 22 अक्टूबर से 3 नवंबर शाम 6 बजे तक है।
  • कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए रोज सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक लाइनें खुली हैं।
  • रोजाना पांच विजेताओं की घोषणा की जाती है (एक गोल्ड एवं 5 सिल्वर)
  • विजेताओं की घोषणा रोज रात 8 बजे से 10 बजे के बीच आज़ाद के होम चैनल पर की जा रही है और इसके बाद इसे आज़ाद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी घोषित किया जाता है।

News & Event

Tazaa Khabre