Headlines

स्पोर्ट्स

चर्चा में मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन, दोनों केे बीच नजदीकियां बढ़ीं
monica bedi

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी के बीच नजदीकियों की खबरें आजकल चर्चा में बनी हुई हैं। मोनिका बेदी कभी गैंगस्टर अबु सलेम से रिलेशन के चलते सुर्खियों में रह चुकी हैं। अब क्रिकेटर अजहरुद्दीन से बढ़ती दोस्ती चर्चा में है। मोहम्मद अजहरुद्दीन बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से भी शादी कर चुके हैं। संगीता से शादी करने के लिए उन्होंने पहली पत्नी नौरीन से तलाक लिया था।

 

हालांकि 2010 में संगीता बिजलानी से भी उनका तलाक हो चुका है। मोनिका बेदी और अजहरुद्दीन की नजदीकियां उस वक्त से चर्चा में हैं जब अजहर-नौरीन के बेटे असद की शादी में मोनिका खास मेहमान बनकर हैदराबाद पहुंची थीं। बता दें कि असद की शादी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा से हुई है।

View this post on Instagram

Sharing is caring! Made kheer for my neighbours to spread some sweetness in this difficult time. #QuarantineLife #RookieChef #StayHomeStaySafe

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi) on

रिपोर्ट्स की मानें तो अजहर और मोनिका अब काफी वक्त साथ में बिता रहे हैं। अबू सलेम और मोनिका बेदी का पुर्तगाल से प्रत्यर्पण करके भारत लाया गया था। इसके बाद अबू सलेम पर लंबा समय तक मुकदमा चला और वह मुंबई सीरिलय बम ब्लास्ट,  बिल्डर की हत्या, फिरौती धमकियां देने के मामले में उम्र कैद की सजा हुई है। जबकि मोनिका बेदी को फर्जी पासपोर्ट मामले में सजा हुई थी। सजा काटने के बाद मोनिका बेदी फिर से छोटे पर्दे पर सक्रिय हैं।   

View this post on Instagram

A saree is just how an Indian woman should be – classy yet sexy, simple yet complex!

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi) on

पंजाब के होशियारपुर से मोनिका ताल्लुक रखती हैं, लेकिन उनका परिवार  ऩार्वे शिफ्ट हो गया है। मोनिका बेदी ने अक्सर अपने इंटरव्यू में कहा है कि वो अबुू सलेम के साथ वर्षों तक रहीं जरूर, लेकिन उन्होंने अबू से कभी शादी नहीं की। वहीं, सलेम ने मीडिया में मोनिका से 2000 में शादी करने का दावा किया था।

View this post on Instagram

Nothing comes between Toffee and his treat, not even Mommy! #dogsofinstagram #quarantinelife #StayHomeStaySafe

A post shared by Monica Bedi (@memonicabedi) on

News & Event

Tazaa Khabre