Headlines

नेशनल

बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं
 बॉलीवुड सितारों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं

मुंबई, 27 जनवरी | बॉलीवुड के मशहूर सितारों ने शनिवार को 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बधाई दी है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, करण जौहर और सोनम कपूर जैसे दिग्गजों ने गणतंत्र दिवसर की बधाई देते हुए देश को और बेहतर बनाने की अपील की है।

सितारों के ट्वीट :

 

अमिताभ बच्चन : गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। अमर रहें।

 

सलमान खान : 'भारत' (टीम) सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देती है। जय हिन्द।

 

करण जौहर : वह मजबूत, लचीला, प्रासंगिक और सभी का दिल है। वह भारत है! गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

 

संजय दत्त : राष्ट्रध्वज ऊंचा उड़ता देखकर दिल गर्व से भर जाता है। गणतंत्र दिवस भारत को एक ऐसा देश बनाने की प्रतिज्ञा देता है, जिसे दुनिया देखती है। जय हिंद।

 

रितेश देशमुख : गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद जय भारत।

सोनम के. आहूजा : मैं अपने सभी साथी भारतीयों को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। यह जरूरी है कि हम आज, और रोजाना महसूस करें कि हम कितने भाग्यशाली हैं कि इस महान देश में रहते हैं।

 

अर्जुन कपूर : हम अपने देश में जो बदलाव देखना चाहते हैं, उसे प्राथमिकता दें। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

 

अभिषेक बच्चन : जय हिंद। सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

 

दिव्या खोसला कुमार : आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। गर्वित भारतीय।

 

रवीना टंडन : सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! इस गणतंत्र दिवस पर भारत और हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की महिमा का आनंद लें। वन्दे मातरम।

 

दीया मिर्जा : पर्यावरण संरक्षण देशभक्ति है। हैप्पी रिपब्लिक डे। मैं उन सभी को सलाम करती हूं, जो भारत की रक्षा करते हैं। क्योंकि वे हमारे स्वास्थ्य को सुरक्षित करते हैं, हमारी वायु को शुद्ध करते हैं, हमें खुद जल और जीवन प्रदान करते हैं।

 

विशाल ददलानी : जय हिंद, मेरे दोस्तों। दुनिया भर के हर भारतीय को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। भारतीय संविधान की प्रस्तावना को पढ़ें और खुद को याद दिलाएं कि अगर हम इसे अपना व्यक्तिगत मिशन वक्तव्य भी बनाते हैं तो हम कितने महान हो सकते हैं।

 

विवेक आनंद ओबेरॉय : हम अपने सशस्त्र बलों के सम्मान में खड़े हैं और सीमाओं पर रहने और हर समय सभी दुश्मनों के खिलाफ हमारी रक्षा करने के लिए उनकी वीरता को सलाम करते हैं। हम सभी को सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सशस्त्र सेनाओं को जय हिंद।

 

रणविजय सिंह : जय हिंद। 

News & Event

Tazaa Khabre