Headlines

बॉलीवुड

बॉलीवुड ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर जेएनयू हमले की निंदा की
JNU

मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)| जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले के विरोध में कई बॉलीवुड हस्तियों ने यहां सड़कों पर उतरकर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया। सोमवार शाम को मुंबई के कार्टर रोड प्रोमेनेड पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

 प्रदर्शनकारियों में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, जोया अख्तर, विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, राहुल बोस, स्वानंद किरकिरे, रीमा कागती, दीया मिर्जा, सयानी गुप्ता, गौहर खान, सौरभ शुक्ला और स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा शामिल थे। ।

रविवार को, एक नकाबपोश भीड़ ने दिल्ली के जेएनयू परिसर में प्रवेश किया और छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया, जिससे 30 से अधिक छात्र घायल हो गए।

विरोध प्रदर्शन में बॉलीवुड के शामिल होने के साथ, फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। खुद सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

शांतिपूर्ण विरोध से एक तस्वीर साझा करते हुए, ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, "तिरंगा स्टार है। आपकी गर्जना को कोई नहीं चुरा सकता।"

'मसान' के निर्देशक नीरज घेवन ने फिल्मकार विशाल भारद्वाज का एक वीडियो साझा किया, जिन्होंने कार्टर रोड में जेएनयू हमले के खिलाफ शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में भाग लिया।

फिल्मकार अनुराग कश्यप एक तख्ती पकड़े हुए नजर आए, जिसमें लिखा था, 'इनफ' (बस)। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की।

News & Event

Tazaa Khabre