Headlines

स्पोर्ट्स

कोरोना संकट: फंड जुटाने के लिए शोएब अख्तर ने रखा भारत-पाक मैच का प्रस्ताव, कपिल देव ने कहा पहले भारत विरोधी गतिविधियां बंद करो
kapil and shoaib akhtar

पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर  ने कोरोना महामारी संकट में मदद के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की मांग की है। शोएब का कहना है कि इन मैचों से होने वाली कमाई से कोरोना वायरस से लडऩे में काफी मददगार होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज की मांग की है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अख्तर का कहना है कि इस सीरीज के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ फंड जुटाने की कोशिश होनी चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा, ऐसे मुश्किल वक्त में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन किया जा सकता है।

 

भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने शोएब अख्तर के इस प्रस्ताव पर पलटवार किया है। कपिल देव ने कहा, कोरोना से निपटने के लिए धन जुटाने की कवायद में भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेटरल सीरीज के शोएब अख्तर के प्रस्ताव के वह खिलाफ हैं।

 

कपिल देव ने कहा कि पाकिस्तान अगर भारत के साथ बाइलेटरल क्रिकेट खेलने को इतना ही बेचैन है तो पहले सरहद पार से भारत विरोधी गतिविधियां बंद करे और वह पैसा नेक काम में लगाए। उन्होंने कहा कि फंड जुटाने के और भी बहुत से तरीके हैं। जरूरी नहीं कि इसके लिए मैच खेला जाए।

News & Event

Tazaa Khabre