Headlines

बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण पहुंची जेएनयू, विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं
deepika in jnu

नई दिल्ली। जेएनयू में नकाबपोशें द्वारा घुसकर छात्र-छात्राओं पर हमले के विरोध में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस हमले के खिलाफ बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी उतर आई हैं। विशाल भारद्वाज, अनुराग कश्यप से लेकर जोया दीया मिर्जा ने भी इस हमले के खिलाफ आवाज उठाई है। लेकिन, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस हमले के खिलाफ अपना विरोध जताने जेएनयू पहुंची। दीपिका पादुकोण के इस विरोध प्रदर्शन में शामिल होने से सरगर्मियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को दीपिका पादुकोण भी जेएनयू पहुंचीं और कन्हैया कुमार, आइशी घोष के साथ प्रदर्शन में शामिल हुईं। बता दें कि जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ कई बॉलिवुड सिलेब्स सडक़ों पर उतरे थे। इसमें अनुराग कश्यप, अनुराग बसु, तापसी पन्नू, गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा और कई कलाकार शामिल हुए थे।

<

Actress Deepika Padukone joins protest at #JNU over Sunday's violence.#JNUProtests #JNUViolence pic.twitter.com/5hbhKmwtoO

— NDTV (@ndtv) January 7, 2020

>

जेएनयू में लेफ्ट के छात्रों के प्रदर्शन में कन्हैया कुमार और दीपिका पादुकोण शामिल हुईं। इस प्रदर्शन में कन्हैया कुमार ने जय भीम के नारे लगवाए। दीपिका भी वहीं मौजूद रहकर इन छात्रों का समर्थन कर रही थीं।

दीपिया यहां काले कपड़ों में पहुंची थीं। वह 10 मिनट तक कैंपस में रहीं और फिर बिना कुछ बोले चली गईं। गौरतलब है कि जवाहर लाल नेहरु युनिवर्सिटी के कैंपस में लाठी और हथियारों से लैस  नकाबपोशों ने छात्रों, शिक्षकों पर हमला कर दिया था। इस हमले में कई छात्र घायल हो गए। जेएनयू छात्र संघ ने इस हमले का आरोप अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पर लगाया है। कुछ अध्यापकों का कहना है कि छात्र और फैकल्टी मेंबर्स हमलावरों के निशाने पर थे। जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष इस दौरान खून से लथपथ दिखाई दीं। उनके सिर में गंभीर चोट आयी है।


 

News & Event

Tazaa Khabre