Headlines

एंटरटेनमेंट

सलमान संग काम करने का इंतजार कर रहीं दीपिका
deepika and salman.jpg

मुंबई, 10 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ एक फिल्म करने की संभावना पर खुलकर बोला है और खुलासा किया है कि वह अपनी आगामी अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू करेंगी, जिसमें अनन्या पांडे और 'गली ब्वॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं।

दीपिका ने एक कार्यक्रम में अपनी अगली फिल्म 'छपाक' के प्रचार के दौरान कहा, "मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम कर रहा हूं, जो शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित है। हम इसकी शूटिंग मार्च में शुरू कर रहे हैं।" इससे पहले निर्माता करण जौहर ने ट्वीट किया था कि अनटाइटल्ड फिल्म 12 फरवरी, 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'छपाक' के प्रचार के लिए सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में जाएंगी तो उन्होंने कहा, "नहीं, 'बिग बॉस' में जाने को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।"

इसके बाद उन्होंने वह कहा जिसे कई प्रशंसक सुनना चाहते थे। अभिनेत्री ने कहा, "हमारे प्रशंसक हमेशा इस बात को लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ एक फिल्म कर रहे हैं, या हम कब साथ में फिल्म कर रहे हैं। मैं वास्तव में इसे करना चाहती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि हमारे लिए सही तरह की फिल्म के लिए साथ आना ज्यादा महत्वपूर्ण है। हमने हमेशा सलमान को कुछ विशेष प्रकार की फिल्मों में देखा है।"

उन्होंने कहा, "मैं 'हम दिल दे चुके सनम' की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं और मैं उन्हें इस तरह की भूमिका में देखना चाहूंगी या उन्होंने जो किया है, उससे कुछ अलग देखना चाहूंगी इसलिए मुझे लगता है कि यह वास्तव में पटकथा है (जो मायने रखता है)। हमें हाल के दिनों में साथ में काम करने के प्रस्ताव नहीं मिले हैं, लेकिन मैं उनके साथ एक फिल्म करना पसंद करूंगी।"

दीपिका की ताजा फिल्म मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित 'छपाक' है, जिसमें विक्रांत मेसी भी हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी।

News & Event

Tazaa Khabre