Headlines

एंटरटेनमेंट

डिस्कवरी ने रियल लाइफ एंटरटेनमेंट स्ट्रीमिंग ऐप 'डिस्कवरी प्लस' लाॅन्च किया

  • डिस्कवरी प्लस में कभी ना देखे गए प्रीमियम शोज़ होंगे, जिसमें साइंस, एडवेंचर, फूड, लाइफस्टाइल और कई अन्य विषयों समेत 40 से ज्यादा जाॅनर शामिल होंगे
  • सुपरस्टार रजनीकांत का टीवी डेब्यू शो - इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स सबसे पहले डिस्कवरी प्लस पर लॉन्च होगा
  • मात्र 299 रुपए के सालाना शुल्क के साथ डिस्कवरी प्लस अपने शुरुआती चरण में इन्फोटेनमेंट के मूल दर्शकों तक पहुंच बनाएगा

 

मुंबई। भारत का अग्रणी और सबसे विश्वसनीय रियल लाइफ एंटरटेनमेंट नेटवर्क डिस्कवरी अब सीधे दर्शकों तक पहुंच बनाने वाले एक बिल्कुल नए स्ट्रीमिंग ऐप डिस्कवरी प्लस की शुरुआत के साथ देश के डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नई क्रांति लाने जा रहा है। यह दर्शकों की अपूर्ण जरूरतों को पूरा करने वाला एक प्रीमियम रियल टाइम एंटरटेनमेंट ऐप है। मात्र 299 रुपए के सालाना शुल्क के साथ यह ऐप खास तौर पर भारत के दर्शकों के लिए विकसित और तैयार किया गया है। अपने शुरुआती चरण में यह कंपनी देश के टियर 1 और टियर 2 शहरों में तकरीबन 25 मिलियन (2 करोड़ 50 लाख) टीवी इन्फोटेनमेंट दर्शकों तक पहुंच बनाएगा, जो टीवी पर हर महीने 3 घंटे से ज्यादा समय का इन्फोटेनमेंट देखते हैं।

 

इसके अलावा दर्शकों में दिलचस्पी जगाने के लिए डिस्कवरी प्लस भारत के अग्रणी मोबाइल पेमेंट्स ऐप गूगल पे के साथ मिलकर अपनी तरह का अनोखा रिवार्ड्स शुरू करने जा रहा है। ऐसे गूगल पे यूज़र्स, जो आगामी 23 मार्च को रात 8 बजे डिस्कवरी पर दिखाए जाने वाले ‘इंटू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स एंड सुपरस्टार रजनीकांत‘ पर ट्यून-इन करेंगे, वे शो के शुरुआती 4 मिनट या शो से पहले दिखाए जाने वाले प्रोमोज़ के लिए गूगल पे ‘ऑन-एयर‘ फीचर के साथ ऑडियो मैच करके डिस्कवरी प्लस के सालाना सब्सक्रिप्शन शुल्क’ में 100% तक छूट का फायदा उठा सकते हैं।

 

इस नई ओटीटी सेवा में साइंस, एडवेंचर, फूड और लाइफस्टाइल समेत 40 से ज्यादा जाॅनर्स में हजारों घंटों का एक्सक्लूसिव कॉन्टेंट होगा, जिन्हें हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और मराठी समेत 8 भाषाओं में देखा जा सकेगा। प्रीमियम सब्सक्राइबर्स के लिए डिस्कवरी प्लस में अभूतपूर्व प्रीमियम डिस्कवरी शोज़, देखने पर मजबूर कर देने वाली डॉक्यूमेंट्रीज़, इंडिया ओरिजिनल्स और विशेष तौर पर अधिग्रहित किए गए कार्यक्रम शामिल होंगे। इस ऐप के फ्री यूज़र्स भी डिस्कवरी की लाइब्रेरी से लिए गए हर दौर के पसंदीदा कार्यक्रम देख सकेंगे। इसके अलावा ऐप में ‘शॉर्ट्स‘ नाम का एक खास डेस्टिनेशन भी होगा, जिसमें सैकड़ों फ्री शॉर्ट वीडियोज़ शामिल किए गए हैं। यह नई पीढ़ी के ऐसे भारतीय मोबाइल यूज़र्स की जरूरतें पूरी करेगा, जो तत्काल इन्फोटेनमेंट देखना चाहते हैं।

 

इंटू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स में रजनीकांत अपना एक्सक्लुसिव डेब्यू करने जा रहे हैं और यह शो इसके टेलीविजन प्रीमियर से काफी पहले डिस्कवरी प्लस ऐप पर 23 मार्च को सुबह 6 बजे लॉन्च होगा, जबकि उसी दिन रात 8 बजे इसका डिस्कवरी चैनल पर टेलीविजन प्रीमियर होगा। इतना ही नहीं, ‘थलाइवा‘ के फैंस के लिए डिस्कवरी प्लस में इस शो के पर्दे के पीछे के दृश्य और एक्सक्लूसिव वीडियोज़ भी शामिल होंगे।

 

इस ऐप में दुनिया के सबसे विश्वसनीय कॉन्टेंट ब्रांड्स के कार्यक्रमों का समावेश होगा जिनमें डिस्कवरी चैनल, एनिमल प्लैनेट, बीबीसी, टीएलसी, डिस्कवरी साइंस, डिस्कवरी टर्बो, आईडी, फूड नेटवर्क, एचजीटीवी, कुकिंग चैनल, ट्रैवल चैनल, डीआईवाय नेटवर्क, मोटरट्रेंड और वाइस जैसे ब्रांड्स शामिल हैं।

News & Event

Tazaa Khabre