Headlines

एंटरटेनमेंट

अपने हिसाब से हर महिला सशक्त: काया स्कोडेलारियो
kaya scodelario

न्यूयॉर्क, 11 अगस्त | 'द मेज रनर' की स्टार काया स्कोडेलारियो को लगता है कि हर महिला शक्तिशाली, बिखरी हुई और अन्य कई लाखों चीजों की तरह हैं, जिसे वह अपने काम के जरिए सबके सामने लाना चाहती है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें ऐसी महिला का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसके अंदर सिर्फ एक चीज ही मौजूद है, क्योंकि ऐसी महिलाएं होती ही नहीं हैं। स्कोडेलारियो ने विशेष साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, "मेरे लिए यह (एक मजबूत किरदार निभाना) महत्वपूर्ण है, क्योंकि यही वास्तविकता है। मैं जहां तक समझती हूं, दुनिया ऐसी ही है। हर वो महिला जिसके बारे में मैं जानती हूं, वह अपने हिसाब से मजबूत है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "हर महिला बिखरी हुई, क्रूर, शक्तिशाली और अन्य कई लाखों चीजों की तरह हैं। उनके अंदर सिर्फ एक चीज मौजूद नहीं है और मुझे ऐसी महिला की भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसके अंदर सिर्फ एक चीज ही मौजूद है, क्योंकि ऐसी महिलाएं होती ही नहीं हैं।"

अभिनेत्री 'क्रॉल' में एक बार फिर से एक सशक्त महिला को किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं। स्कोडेलारियो का कहना है कि 'क्रॉल' की शूटिंग उनके लिए काफी कठिन थी।

अभिनेत्री ने बताया, "मैंने अब तक जीतने किरदार निभाए, उनके मुकाबले इसमें शारीरिक गतिविधियां ज्यादा थीं। मैं इस किरदार से इसलिए भी जुड़ पाई, क्योंकि मैं उसकी कठिनाई के बारे में भूल चुकी थी। मैं हर दिन चोट और जख्म के साथ वापस घर आती थी।

 

News & Event

Tazaa Khabre