Headlines

स्टेट्स

शिवराज कैबिनेट का विस्तार, 28 मंत्रियों ने ली शपथ, जानिए सबके नाम
Expansion of Shivraj cabinet

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ। मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर राजनीतिक हलकों में काफी चर्चा थी। मंत्री मंडल विस्तार में कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों को खास तरजीह दी गई है। सिंधिया के करीब दर्जनभर समर्थक नेताओं को मंत्री बनाया गया है। कुल 28 मंत्रियों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

साथी श्री @Bpsingh_bjp जी को मंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई। मुझे विश्वास है कि अपने क्षेत्र के नागरिकों के साथ आप प्रदेश के विकास में हरसंभव योगदान देंगे। pic.twitter.com/zcdOxFDzBM

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 2, 2020

 

गोपाल भार्गव, हरसूद सीट से विधायक विजय शाह, मल्हारगढ़ से विधायक जगदीश देवड़ा, बिसाहू लाल सिंह, खुरई से विधायक भूपेंद्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा पन्ना से बीजेपी विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह, नरेला सीट से विधायक विश्वास सांरग, सुमावली सीट से पूर्व विधायक एंदल सिंह कसाना ने विधायक पद की शपथ ली। कांग्रेस छोडक़र बीजेपी में आईं इमरती देवी, प्रभुराम चौधरी, महेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रद्युमन सिंह तोमर ने मंत्री पद की शपथ ली।

 

प्रेम सिंह पटेल, जायद सीट से बीजेपी विधायक ओम प्रकाश सकलेचा, महू सीट से विधायक ऊषा ठाकुर ने मंत्री पद की शपथ ली। इसके अलावा  भिंड जिले की अटेर सीट से विधायक अरविंद सिंह भदौरिया ने मंत्री पद की शपथ ली। मोहन यादव, हरदीप सिंह डंग, राज्यवद्र्धन सिंह ने मंत्री पद की शपथ ली।


भारत सिंह कुशवाहा, इंदर सिंह परमार, राम खेलावन पटेल, रामकिशोर ने ने राज्य मंत्री पद की शपथ ली।  ब्रजेंद्र सिंह यादव, गिर्राज दंडोतिया, सुरेश धाकड़ ने राज्य मंत्री पद की शपथ ली। आखिर में ओपीएस भदौरिया ने मंत्री पद की शपथ ली।

कर्मठ साथी श्री एंदल सिंह कंसाना जी को मंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई। हम साथ मिलकर मध्य प्रदेश की प्रगति, विकास एवं जनकल्याण की लक्ष्य प्राप्ति के लिए कार्य करेंगे। pic.twitter.com/baQL6S2Ddo

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 2, 2020

News & Event

Tazaa Khabre