Headlines

टेक नॉलेज

फेसबुक वॉच को नए सेक्शंस, भाषाओं से कर रहा है अपग्रेड
fb

 सैन फ्रांसिस्को, 14 जून | लोगों के बीच वीडियोज के माध्यम से संबंधों को बढ़ावा देने के लिए सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज फेसबुक अपने वीडियो-ऑन-डिमांड सेवा वॉच में नए खंडों का परीक्षण कर रही है।

 कंपनी ने बुधवार को एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि फेसबुक ने यह फैसला लांच के एक साल के अंदर ही वॉच के 72 करोड़ से अधिक मासिक सक्रिय यूजर्स और 14 करोड़ दैनिक यूजर्स के होने के बाद किया है, जो क्रमश: कम से कम 1 मिनट और 26 मिनट रोजाना वॉच देखते हुए बिताते हैं।

जिन नए खंडों का परीक्षण किया जा रहा है, उसमें दोस्तों के बीच लोकप्रिय वीडियोज के साथ साथ में देखने के अनुभव के लिए समर्पित खंड जैसे वॉच पार्टी, प्रीमियर्स और लाइव वीडियोज शामिल है।

फेसबुक के कंटेट प्लानिंग और रणनीति के प्रमुख मैथ्यू हेनिक और परियोजना निदेशक परेश राजवत ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, "वॉच के साथ हमारा लक्ष्य हर किसी को एक संपूर्ण वैयक्तिकृत अनुभव प्रदान करना है, जिसे वीडियो रचनाकारों और प्रकाशकों की व्यापक श्रेणी वाले हमारे वीडियोज के डीप लाइब्रेरी से मदद मिलेगी।"

दर्शकों को अधिक सामग्री मुहैया कराने के लिए सोशल नेटवर्किं ग दिग्गज ने वैश्विक ब्रांड्स और डिजिटल प्रकाशकों के साथ नवीनतम कंटेंट साझेदारी की है।

राजवत और हेनिक ने कहा, "हमारे फेसबुक वॉच ऑरिजिनल के अतिरिक्त, हम दुनिया भर के प्रकाशकों और रचनाकारों के साथ साझेदारी कर रहे हैं, ताकि वे फेसबुक वॉच पर समय-समय पर प्रासंगिक और मनोरंजक वीडियोज लेकर आएं।"

News & Event

Tazaa Khabre