Headlines

स्टेट्स

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजित जोगी का निधन, अंतिम संस्कार कल
ajit jogi passes away

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का 74 साल की उम्र में निधन हो गया है। अजीत जोगी छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री थे। रायपुर के एक अस्पताल में जोगी ने आखिरी सांस ली। शनिवार को गोरैला में उनका अंतिम संस्कार होगा।
 
बीते 9 मई को कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान आज उन्होंने अंतिम सांस ली। अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने ट्विटर पर पूर्व सीएम की मौत की खबर की पुष्टि की। उन्होंने यह भी बताया कि अंतिम संस्कार शनिवार को अजीत जोगी के जन्मस्थान गोरैला में होगा।
 
अजीत जोगी के बेटे उनके बेटे अमित जोगी ने लिखा कि 20 वर्षीय युवा छत्तीसगढ़ राज्य के सिर से आज उसके पिता का साया उठ गया। केवल मैंने ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ ने नेता नहीं,अपना पिता खोया है। अजीत जोगी ढाई करोड़ लोगों के अपने परिवार को छोड़कर, ईश्वर के पास चले गए। गांव-गरीब का सहारा, छत्तीसगढ़ का दुलारा,हमसे बहुत दूर चला गया।

२० वर्षीय युवा छत्तीसगढ़ राज्य के सिर से आज उसके पिता का साया उठ गया।केवल मैंने ही नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ ने नेता नहीं,अपना पिता खोया है।माननीय अजीत जोगी जी ढाई करोड़ लोगों के अपने परिवार को छोड़ कर,ईश्वर के पास चले गए।गांव-गरीब का सहारा,छत्तीसगढ़ का दुलारा,हमसे बहुत दूर चला गया। pic.twitter.com/RPPqYuZ0YS

— Amit Jogi (@amitjogi) May 29, 2020
सीएम बघेल, रमन सिंह ने जताया दुख
छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री श्री अजीत जोगी का निधन छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए एक बड़ी राजनीतिक क्षति है।

हम सभी प्रदेशवासियों की यादों में वो सदैव जीवित रहेंगे।

विनम्र श्रद्धांजलि।

ॐ शांति:
— Bhupesh Baghel (@bhupeshbaghel) May 29, 2020
अजीत जोगी के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। बघेल ने ट्विटर पर लिखा कि जोगी की मृत्यु प्रदेश के लिए बढ़ी क्षति है

News & Event

Tazaa Khabre