Headlines

नेशनल

भाजपा नेता पर जूता फेंकने वाला हिरासत में
gvl narsimha

नई दिल्ली, 19 अप्रैल | भाजपा प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद जी.वी.एल.नरसिम्हा राव पर यहां जूता फेंकने वाले व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। राव पर जब जूता फेंका गया, उस समय वह भाजपा मुख्यालय में मालेगांव विस्फोट आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के भाजपा में शामिल होने के बारे में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। राव जूते की चपेट में आने से बाल-बाल बचे और वह माइक पर गिरा।

 

जिस समय यह घटना हुई, उस समय राव भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस द्वारा की गई आलोचना का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रज्ञा पर कोई आरोप नहीं है।

 

भाजपा कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंपा जिसने उसे हिरासत में ले लिया। व्यक्ति ने अपनी पहचान कानपुर निवासी डॉक्टर शक्ति भार्गव बताई।

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल भार्गव से पूछताछ कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा, "हिरासत में लिए गए शक्ति भार्गव ने पूछताछ में बताया कि हाल में उसका संपत्ति का बहुत बड़ा नुकसान हुआ है और उसने मीडिया की सुर्खियों में आने के लिए यह हरकत की।"

 

भार्गव के फेसबुक पेज से पता चलता है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों का मुखर आलोचक है। कई पोस्ट में उसने खुद को 'व्हिसलब्लोअर' भी बताया है।

 

News & Event

Tazaa Khabre