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हेलो के भारत में 4 करोड़ यूजर्स, 2019 में 300 फीसदी विकास का लक्ष्य
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नई दिल्ली, 30 अप्रैल | सोशल मीडिया प्लेटफार्म हेलो के भारत में 2019 की चौथी तिमाही के अंत तक चार करोड़ सक्रिय यूजर्स थे। अब कंपनी की नजर इस साल 300 फीसदी की विकास दर हासिल करने का है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। चीनी कंपनी बाइटडांस के स्वामित्व वाली हेलो 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है। इस एप को बनानेवाली कंपनी के पास ही विवादास्पद एप टिकटॉक का स्वामित्व है।

हेलो के कंटेट परिचालन के प्रमुख श्यामंगा बरुआ ने बताया, "हम 2019 में 300 फीसदी की विकास दर प्राप्त करने के रास्ते पर हैं और हम अपने 14 भाषाओं में वार्तालाप करने वाले उपभोक्ताओं का धन्यवाद करते हैं।"

इस एप पर यूजर्स टेक्स्ट, फोटो या वीडियो आधारित कंटेट बना सकते हैं, और यूजर्स को नए दोस्त बनाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं और ताजे और प्रचलन वाले जोक्स, मेमे और कोट्स साझा कर सकते हैं।

हेलो ने दावा किया है कि समुदाय के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के कारण उसने प्लेटफार्म से 1,60,000 खातों और 50 लाख पोस्ट्स हटाए हैं।

 

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