Headlines

बिज़नेस

होटल क्राऊन प्लाजा जयपुर में एक्रोबैटिक पिज्जा फेस्टिवल

जयपुर: होटल क्राऊन प्लाजा जयपुर द्वारा जयपुर में अपने तरीके के पहले और अनोखे एक्रोबैटिक पिज्जा फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस शानदार फूड फेस्टिवल में जयपुराइस् को कई तरह के वेजिटेरियन और नाॅन-वेजिटेरियन पिज्जा के अनूठे अनुभव देखने को मिलेगें। फेस्टिवल में पहली बार पिज्जा एक्रोबेटिक्स वल्र्ड चैंपियन से 2 बार नवाजे गए शेफ पासक्वालिनो बारबासो अपने एक्रोबैटिक स्टाइल से जयपुराइट्स को ट्विस्ंटग और एंटरटेनिंग एक्रोबैटिक पिज्जा का अनुभव प्रदान करेगें। यह पिज्जा फेस्टिवल होटल क्राऊन प्लाजा के सोकोरो रेस्तरां में 12 जनवरी तक आयोजित किया जायेगा। जिसमें शेफ पासक्वालिनो बारबासो अपने ‘एक्रोबैटिक फ्लेयर‘ के साथ सभी तरह के वेजिटेरियन और नाॅन-वेजिटेरियन पिज्जा पेश करेंगें।

 

क्राउन प्लाजा जयपुर के जनरल मैनेजर, विश्वप्रीत सिंह चीमा ने बताया कि, “हम क्लनरी कुकिंग स्किल्स की उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध हैं और गुलाबी शहर में नए स्वाद और नई क्लनरी क्लचर को लाने का निरंतर प्रयास करते रहते हैं। पिछले साल, हमने जयपुर में अपने मेहमानों को लेबनान के स्वादिष्ट व्यंजनों का अनुभव करवाया था और अब हम साल 2020 की शुरूआत में अपने मेहमानों और पेट्रोन्स के लिए पिज्जा के नये अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध शेफ पासक्वालिनो बारबासो को लेकर आये है।‘‘
 

इस फूड फेस्टिवल के बारे में शेफ पासक्वालिनो बारबासो ने बताया कि, “मेरा उद्देश्य उच्च गुणवत्ता वाले इटालियन पिज्जा को बनाना और इसे मनोरंजक तरीके से प्रस्तुत करना है। मैंने अपने क्लनरी पिज्जा स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए दुनिया की सैर की है और इसी कड़ी में मैं अपनी यह क्लनरी पिज्जा स्किल्स को कला व सांस्कृतिक रूप से समृद्ध शहर जयपुर में प्रस्तुत करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।‘‘ 

 

इस अवसर पर क्राऊन प्लाजा जयपुर के एक्जीक्यूटिव शेफ, अक्षय पंडित ने बताया कि जिस प्रकार लेबनान फूड फेस्टिवल में जयपुरवासियों को मध्यपूर्वीय देश के जायकों से अवगत कराया था उसी प्रकार एक्रोबैटिक पिज्जा फेस्टिवल का उदे्दश्य जयपुराइट्स को एक्रोबैटिक पिज्जा का अनुभव देना है। वास्तव में इटालियन फूड, विशेष रूप से पास्ता और पिज्जा सभी आयु वर्ग के लोगों में बेहद लोकप्रिय हैं, लेकिन एक पिज्जा है जो क्लनरी फ्लेयर, ड्रामा, एंटरटेनमेंट के साथ बनाया गया हो वह क्लनरी बेंचमार्क का एक अलग ही लेवल साबित होगा।

 

क्राउन प्लाजा जयपुर में आलीशान 218 रूम्स के साथ, खूबसूरत सूइट्स और दुनिया भर के व्यंजनों को प्रस्तुत करने के लिए एक विशिष्ट डाइनिंग की व्यवस्था है। होटल 44,500 वर्ग फुट एरिया में फैले डायनामिक मीटिंग और इवेंट स्पेस को एनकैप्सलेट करता है जोकि लेटेस्ट टैक्नोलाॅजी से लैस है जहां लगभग 2,500 मेहमान एक बार में आ सकते हैं। होटल में मनोरंजन की सुविधाएँ भी उपलब्ध हैं, जिसमें एक आउटडोर स्विमिंग पूल, स्टेट-आफ-द-आर्ट जिम्नाज़ीयम और कायाकल्प अनुभव के लिए स्पा भी शामिल है। गेस्ट्स आॅल डे डाइनिंग रेस्तरां सोकोरो में वल्र्ड कुज़ीन और स्थानीय पसंदीदा फूड का आनंद लें सकते है। साथ ही में चाइनीज़ स्पेशिलियटी रेस्तरां हाउस ऑफ हैन में आॅथेंटिक चाइनीज़ फूड का लुत्फ उठा सकते है। द रॉयल रूट में बेहतरीन इंडियन कुज़ीन परोसा जाता है और साथ ही रॉयल किचन में क्लनरी स्किल्स और भारत के पूर्व राजघरानों के डाइनिंग रूम्स की विशेषता भी शामिल है। कनेक्शन्स बार में मेहमान हाई एनर्जी ड्रिंक्स की बड़ी संख्या में चयन कर सकते  है।

News & Event

Tazaa Khabre