Headlines

एंटरटेनमेंट

आटे की थैली में पंद्रह हजार छुपाकर बांटने वाला मैं नहीं: आमिर खान
aamir khan

वायरल वीडियो को आमिर खान ने खंडन करते हुए कहा, वह मैं न हीं कोई रॉबिन हुड होगा जो सामने नहीं आना चाहता।

 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर आमिर खान ने उस वीडियो और अफवाह का खडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि एक किलो आटे की थैली में पंद्रह हजार रुपए रखकर बांटे गए। यह आटे की थैली आमिर खान की तरफ से बांटी गई हैं। पिछले कई दिनों इस दावे के साथ यह वीडियो खूब वायरल हो रहा था।

 

अब आमिर खान ने इस खबर का खंडन किया है। एक ट्वीट करते हुए आमिर खान ने कहा है, दोस्तों, गेहूं आटे की थैले मेंं पैसा डालने वाला शख्स मैं नहीं हूँ। यह पूरी तरह से एक झूठी कहानी है, या कोई रॉबिन हुड होगा जो खुद को सामने नहीं लाना चाहता है।

 

आमिर खान कोरोना वायरस से जारी लड़ाई में गरीबों की सहायता करने के लिए लोगों को 1 किलो आटे की पैकेट के साथ 15000 रूपये बांट रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कई ने पैकेट लेने से इनकार कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि एक किलो शायद ही उनके परिवारों के लिए पर्याप्त होगा, वहीं वीडियो में दिखाया गया कि जिन्होंने पैकेट लिए इसे खोलकर देखने के बाद आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

 

आटे के हर पैकेट के भीतर 15,000 रुपये नकदी छिपा हुआ था। यह दावा करते हुए एंकर ने कहा है कि इस तरह से आमिर ने यह सुनिश्चित किया कि पैसा वास्तव में जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे। गौरतलब है कि वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अभी अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा तैयारी पर है।

 

यह फिल्म क्रिसमस पर प्रदर्शित होने वाली थी। लेकिन अब कोरोना वायरस प्रकोप के चलते फिल्म का टलना तय माना जा रहा हे। फिल्म में आमिर खान ने एक सिख की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान हैं।

 

News & Event

Tazaa Khabre