Headlines

नेशनल

भारतीय सेना ने कोरोना वारियर्स का जताया सम्मान, आसमान से फूल बरसाए
indian army salute corona warriors

नई दिल्ली। भारतीय सेना के तीनों अंगों के जवानों ने कोरोना वारियर्स को सलामी दी और अस्पताल पर फूल बरसाकर उनके प्रति  सम्मान व्यक्त किया। जम्मू-कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक जताया आभार महाराष्ट्र से लेकर बंगाल की खाड़ी तक वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज और उनकी देखभालमें लगे  डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी पर सेना के तीनों अंगों के जवानों ने रविवार को कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी और अस्पतालों पर फूल बरसाए गए।

 

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच लोगों की जिंदगी बचाने वाले कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है। भारतीय सेना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पूरे देश को कोरोना वॉरियर्स पर गर्व है। सभी नागरिक और सीमा पर तैनात जवान कोरोना को हराने के लिए उनके आत्मबल और संकल्प को सलाम करते हैं। कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद। इसके अलावा भारतीय वायुसेना ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद कहने का अलग तरीका निकाला है।

तीन मई को वायुसेना दो फ्लाई पास्ट करेगी। सीडीएस (चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ) जनरल बिपिन रावत और तीनों सेनाओं के प्रमुखों ने शुक्रवार को बताया था कि इस पास्ट के दौरान कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे अस्पतालों पर फूल बरसाए जाएंगे। दो  लाई पास्ट में से एक श्रीनगर से त्रिवेंद्रम और दूसरा डिरूगढ़ से कच्छ के बीच होगा।

 

PHOTO: ADG PI - INDIAN ARMY TWITTER

News & Event

Tazaa Khabre