Headlines

बिज़नेस

दो दिवसीय इंडियन फार्मा फेयर 2020 एक्सपो जयपुर में आयोजित

जयपुर: वेदशिव बिजनेस मिडिया द्वारा दो दिवसीय इंडियन फार्मा फेयर 2020 के फार्मासिटिकल और हेल्थकेयर इंडस्ट्री प्रदर्शनी जयपुर के सेंट्रल लॉन्स, एंटरटेनमेंट पैराडाइज में आयोजित की गई। इस प्रदर्शनी को पूरे राजस्थान से और देशभर से अच्छा प्रतिसाद मिला। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन राजस्थान केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष आर.बी पूरी ने किया। इस अवसर पर आईएफएफ के मार्केटिंग हैड बी.एस भंडारी भी मौजुद थे। इस मेगा एक्स्पो का पुणे, गोरखपुर और हुबळी के बाद जयपुर में पहली बार इस व्यावसायिक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया।

 

इस अवसर पर इंडियन फार्मा फेयर के चीफ बिजनेस एक्जीक्यूटिव शिवम शर्मा ने कहा, इंडियन फार्मा फेयर का उद्देश्य भारतीय स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को एक छत के नीचे लाना है। यह भारत की चिकित्सा क्षमताओं को प्रदर्शित करता है और भारत में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के लिए अपनी सेवाओं को बढ़ावा देने के अवसर पैदा करता है। पूरे राजस्थान के लोगों ने इस प्रदर्शनी में हिस्सा लिया। इंडियन फार्मा फेयर के सभी चारों प्रदर्शनियों को बड़ी सफलता मिली है और 2020 की यह प्रदर्शनी एक महान सूत्रधार और भारतीय फार्मास्युटिकल विनिर्माण के प्रवर्तक होने की आशा करता हूं।

 

इस प्रदर्शनी मे देशभर से 50 से ज्यादा फार्मा कंपनियों ने हिस्सा लिया, और पांच हजार से ज्यादा व्यावसायिको ने इस प्रदर्शनी का लाभ लिया। इस प्रदर्शनी का उद्ेदश्य फार्मासिटिकल और हेल्थ केयर क्षेत्र में नए तंत्र ज्ञान, विकास और व्यवसाय को बढ़ावा देना है। देशभर के फार्मास्युटिकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों, पीसीडी/फ्रेंचाइजी के साथ-साथ आयुर्वेदिक और हर्बल निर्माताओं ने प्रदर्शनी में बडी संख्या मे भाग लिया।

News & Event

Tazaa Khabre