Headlines

बॉलीवुड

चर्चा में आमिर खान की नई तस्वीर, बाल हुए सफेद लेकिन फिटनेस बरकरार
Ira Khan also shared a photo with his superstar Daddy Aamir Khan

फादर्स डे पर बॉलीवुड स्टार किड्स ने  अपने पिता के साथ फोटो शेयर किए। इरा खान ने भी अपने सुपरस्टार डैडी आमिर खान के साथ फोटो शेयर की। फोटो में आमिर खान बिल्कुल अलग लुक में नजर आए। आमिर खान के सिर के बाल पूरी तरह सफेद दिख रहे हैं। लेकिन, चेहरे पर ग्लो ओर फिटनेस किसी बीस साल के युवा जैसी दिखाई दे रही है।
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। लॉकडाउन के बाद से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म क्रिसमस के अवसर पर 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी।
 
बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी। फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था।
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Happy Father's Day!❤🤗 Thanks for being you. . . . #fathersday #love
A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on Jun 21, 2020 at 5:45am PDT
 
 
ये देखना दिलचस्प होगा कि आमिर कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म में आमिर खान ने सिख की भूमिका निभाई है। जबकि आमिर खान सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं ।
 
गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के चलते सिनेमा घर और मल्टीप्लेक्स खोलने की इजाजत नहीं है। कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और रिलीज के तैयार कई फिल्मों की रिलीज को आगे खिसका दिया है। 

News & Event

Tazaa Khabre