Headlines

नेशनल

कमलनाथ के इस्तीफे पर शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- सत्यमेवजयते!
shivraj and scindia

कमलनाथ के इस्तीफे के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने एक ट्वीट कर कहा, सत्यमेव जयते यानि सत्य की जीत हुई। यह ट्वीट उन्होंने अपना तकरीबन एक दिन पुराना ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, जिसमें उन्होंने पहले भी सत्यमेव जयते लिखा था। 

शुक्रवार को शक्ति परीक्षण का सामना किए बगैर ही कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को अपना इस्तीफा सौंपा। इसके बाद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश से कमलनाथ सरकार की विदाई पर कहा कि सत्य की जीत हुई।

 

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा, सत्यमेव जयते!। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने 19 घंटे पहले भी यही ट्वीट किया था, जिसे रिट्वीट कर उन्होंने फिर लिखा- सत्यमेव जयते!।

 

अब मध्यप्रदेश में यह सवाल उठ गया है कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। इसको लेकर शिवराज सिंह चौहान के घर एक डिनर का आयोजन किया गया है जहां राज्य की अगली सरकार के गठन को लेकर चर्चा होगी।

इस पूरे राजनीतिक घटनाक्रम के सूत्रधार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कमलनाथ सरकार के गिरने पर एक ट्वीट करके प्रतिक्रिया दी है। एक ट्वीट कर सिंधिया ने लिखा, मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है।

 

मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेवजयते।

 

News & Event

Tazaa Khabre