Headlines

स्पोर्ट्स

कपिल देव को पसंद नहीं आया शोएब अख्तर का प्रस्ताव, पहले सीमा पार भारत विरोधी गतिविधियां बंद करे पाक
kapil dev

भारत के लीजेंड क्रिकेटर और 1983 में भारत को पहला वल्र्ड कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर के उस प्रस्ताव के बिल्कुल खिलाफ जिसमें उन्होंने कोविड-19  से निपटने की कवायद में धन जुटाने के लिए भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेटरल सीरीज का प्रस्ताव दिया था।

 

कपिल देव ने कहा कि पाकिस्तान अगर भारत के साथ बाइलेटरल क्रिकेट खेलने को इतना ही बेचैन है तो पहले सरहद पार से भारत विरोधी गतिविधियां बंद करे और वह पैसा नेक काम में लगाए। कपिल देव ने कहा,‘आप भावनाओं के वेग में बहकर कह सकते हैं कि भारत और पाकिस्तान के मैच कराये जाने चाहिए।

 

इस समय क्रिकेट खेलना प्राथमिकता नहीं है। अगर आपको पैसा चाहिए तो सीमा पार से गतिविधियां बंद कीजिये।’ कपिल देव ने कहा,‘वह पैसा अस्पतालों और स्कूलों पर लगाइए। अगर हमें पैसा चाहिये तो हमारे कई धार्मिक संगठन हैं और इस समय आगे आना उनका फर्ज है।

 

गौरतलब है कि कपिल देव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिर मुंडवाकर और फ्रेंच कट दाढ़ी लुक में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया था। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 

इसके बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी जबरदस्त प्रतिक्रिया देते बड़े चुटीले अंदाज में कहा था कि गंजो की महफिल में आपका स्वागत है।

 

Photo source: kapil dev Twitter

 

News & Event

Tazaa Khabre