Headlines

व्यापार

माइक्रो-कुलिनेरी ब्रांड 'बाल्टी भर के' ने जयपुर में अपना पहला आउटलेट खोला

जयपुर : बाल्टी भर के, जैसा कि नाम से पता चलता है का मतलब है बहुतायत और कुछ इसी तरह यह ब्रांड अपने मेहमानों और संरक्षकों को स्वादिष्ट और आनंद से भरपूर भोजन प्रदान करता है। कबाब्स एंड करीस कंपनी (केसीसीओ) के पांच तत्वों को एक ब्रांड अनुभव के तहत एक साथ लाते हुए 'बाल्टी भर के' जयपुरवासियों को खाने का एक नया तरीका देने के लिए तत्पर है।

एमजीएफ मॉल, सी स्कीम के पास स्थित नीलकंठ टावर्स में मेहमान बोल्ड और वाइब्रेंट येलो थीम में सजी इस डाइनिंग स्पेस में कई व्यंजनों का आनंद ले सकते है, जिनमें प्रमुख है; कबाब्स एंड करीस कंपनी के 20 सबसे ज्यादा बिकने वाले स्वादिष्ट आइटम। नई स्वादिष्ट रेसिपी जैसे कीमा पाओ, कीमा बाटी, मखनवाला तंदूरी चिकन, चिकन चंगेजी, देसी घी मटन करी, देसी घी चिकन करी, खमीरी रोटी आदि। सभी आइटम उपयोगकर्ता के अनुकूल, जंबो पैकेजिंग में आधा किलो, 1 किलो और 1.5 किलो के स्मार्ट पैक में उपलब्ध है। बाल्टी भर के में कबाब्स 6 पीस, 12 पीस और 18  पीस के पार्टी पैक में उपलब्ध है। केसीसीओ किचन से 11 मिनट का सुपर-क्विक फूड आउट टाइम।
 
केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक तरुण बहल ने कहा, "महामारी ने लोगों की खाने की आदतों को बदल दिया है। बाल्टी भर के हमारे मेहमानों को केसीसीओ का बेस्ट मेन्यू और नई रेसिपी की बेहतरीन जानकारी देता है।"

केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक वरुण बहल ने बताया की, "बाल्टी भर के हमारे द्वारा लॉन्च किया गया एक पूरी तरह से नया कांसेप्ट है। यह पारिवारिक कार्यक्रमों और सामूहिक खाने पर केंद्रित है। संक्षेप में बोला जाए तो यह कबाब्स एंड करीस कंपनी के द्वारा बाल्टी भर के खुशियां बाटने वाला ब्रांड है।"

एक होम ग्रोन ब्रांड होने के नाते भी कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ) पिछले 18 वर्षों से अपने गेस्ट्स के लिए एक अविस्मरणीय डाइनिंग एक्सपीरियंस प्रस्तुत करता आया है। जयपुर के इस कुलिनेरी ब्रांड की शहर की प्राइम लोकेशंस पर अपनी रेस्टोरेंटस की चेन के साथ ही क्यूसआर (क्विक सर्विस रेस्टोरेंटस) भी है। जयपुर में इसके रेस्टोरेंट राजा पार्क, चित्रकूट (वैशाली नगर), जगतपुरा, सीतापुरा, वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल, बनीपार्क, हवामहल (पिंकसिटी), सो हाय (बी2बाईपास), एलिमेंट्स मॉल (डीसीएम अजमेर रोड) और वीटी रोड मानसरोवर पर स्थित है। इनके अलावा कोटा (राजीव गाँधी नगर) और उदयपुर में भी इसके रेस्टोरेंट है तथा कंपनी राजस्थान के कुछ अन्य शहरों में भी मौजूद है।

केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड के पास वर्तमान में सात पाक ब्रांड हैं और इसका ध्यान अपने सभी आउटलेट्स में गुणवत्ता, स्थिरता, स्वच्छता और सेवा पर है। इसके रेस्टोरेंटस के अलावा, केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड समूहों और आयोजनों के लिए अपस्केल कैटरिंग के क्षेत्र में भी काम करता है। केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड की वर्तमान में जयपुर, अजमेर, कोटा और उदयपुर में कुल 16  रेस्टोरेंटस और कुलिनेरी आउटलेट के साथ उपस्थिति है।

News & Event

Tazaa Khabre