नेशनल

कुमारस्वामी ने राजीव गांधी पर टिप्पणी के लिए मोदी की निंदा की
kumaraswami

बेंगलुरू, 6 मई | कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी की रविवार को आलोचना की। कुमारस्वामी ने एक ट्वीट में कहा, "राजीव गांधी के खिलाफ मोदी की टिप्पणी न केवल घिनौना है और निंदनीय है, बल्कि उनकी दिमागी हालत को भी दर्शाती है।" उन्होंने कहा कि मोदी का बयान भय और हताशा से प्रभावित है।

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी शर्म करो।" मोदी ने उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था, "आपके पिता को उनके दरबारी मिस्टर क्लीन कहते थे, लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नं. 1 के रूप में खत्म हो गया।

कांग्रेस महासचिव और पार्टी के राज्य प्रभारी के.सी. वेणुगोपाल ने भी राजीव गांधी पर मोदी के हमले की कड़ी आलोचना की। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "प्रधानमंत्री चुनाव में हार के भय और हताशा के कारण भारत के एक सर्वाधिक सम्मानित नेता के बारे में असत्य फैलाने की हताशा भरी कोशिश कर रहे हैं।"

वेणुगोपाल ने खेद जताया कि अब तक कोई भी प्रधानमंत्री इतने नीचे तक नहीं गिरा था। उन्होंने कहा कि मोदी की टिप्पणियां घिनौनी हैं और देश इन्हें बर्दाश्त नहीं करेगा।

वेणुगोपाल ने बाद में एक बयान में कहा, "देश के लिए सर्वोच्च कुर्बानी देने के बाद भी राजनीतिक विरोधियों का चरित्र हनन और उनके बारे में झूठ फैलाना देश की राजनीतिक बातचीत का एक नया निचला स्तर है। देश का कोई भी प्रधानमंत्री अब तक तुच्छ राजनीतिक लाभ के लिए इस तरह से नीचे नहीं गिरा है।"

News & Event

Tazaa Khabre