Headlines

नेशनल

याहू पर मोदी, प्रियंका और राहुल सबसे ज्यादा ढूंढे जाने वाले नेता
searching leader

नई दिल्ली, 7 मई | चुनावी मौसम में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले स्थान पर हैं। दूसरे स्थान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और तीसरे स्थान पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं। याहू इंडिया के चुनाव खोज संबंधी रुझान में यह जानकारी मिली है।

याहू ने देश में चल रहे लोकसभा चुनाव को लेकर सोमवार को एक आंकड़ा पेश किया, जिसमें इस बात का जिक्र किया गया कि याहू इंडिया के यूजर्स मतदान को लेकर क्या-क्या जानकारी तलाश रहे हैं। याहू की सूची में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चौथे स्थान पर रहे।

याहू ने एक बयान में कहा कि मोदी, प्रियंका, बनर्जी और राहुल गांधी को सबसे ज्यादा खोजा जा रहा है। इसी क्रम में क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को भी खोजा जा रहा है।

बयान में कहा गया, "इस सूची में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मनोहर पर्रिकर, कांग्रेस की पूर्व प्रवक्ता और हाल में ही शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी, माकपा के उम्मीदवार कन्हैया कुमार और कांग्रस के नेता हार्दिक पटेल का नाम शामिल हैं।"

हाल ही में राजनीति में आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और कांग्रेस की उम्मीदवार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को भी याहू पर खूब ढूंढा जा रहा है।

 

News & Event

Tazaa Khabre