Headlines

स्पोर्ट्स

बल्लेबाजों को थोड़ा सतर्क रहना होगा : अश्विन
r ravichandran.jpg

वेलिंग्टन, 25 फरवरी (आईएएनएस)| भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्र अश्विन का मानना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में बल्लेबाजों को सतर्क रहने की जरूरत है। न्यूजीलैंड की टीम 348 रन पर आलआउट हो गई और वह केवल 165 रन ही बढ़त हासिल कर पाई।

भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 144 रन बना लिए हैं और वह अभी कीवी टीम के स्कोर से 39 से रन पीछे हैं।

भारतीय टीम की अब सारी उम्मीदें उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी पर टिकी हुई है। रहाणे 67 गेंदों पर 25 और विहारी 70 गेंदों पर 15 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। दोनों के बीच अब तक पांचवें विकेट के लिए 31 रन की साझेदारी हो चुकी है।

अश्विन ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा, "अतीत में मैं कैसे सफल हुआ था, इसका एकमात्र रहस्य सकारात्मक प्रयास करना है। ठीक इसी तरह से मैंने खेला। मुझे लगता है कि मैं थोड़ा सतर्क रहा हूं। ऐसा ही मैंने घरेलू खेलों में करने की कोशिश की है। उम्मीद है कि मैं ऐसा कोशिश करूंगा। गेंद को देखूंगा और हिट करूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं कि मैं इसे सरल रखना चाहूंगा और यह नहीं कहूंगा कि इसे हासिल किया जा सकता है, इसे नहीं। अभी छह सत्र और खेले जाने हैं और हम ऐसी स्थिति में भी नहीं हैं कि हम कह सकते हैं कि कि बचाव करने के लिए क्या अच्छा स्कोर है।"

उन्होंने कहा, "अगर हम उनकी पहली पारी के आधार पर उन्हें रोकने में कामयाब होते हैं तो हमारे लिए मैच में अच्छा अवसर है। लेकिन यह अभी दूर की बात है। हमें हर गेंद को खेलना होगा, क्योंकि अभी पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है।"

News & Event

Tazaa Khabre