Headlines

स्पोर्ट्स

खिलाड़ियों ने नए साल पर दी बधाइयां
players greeting new year.jpg

नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)| भारत के दिग्गज खिलाड़ियों ने नए साल के आगमन पर सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को बधाइयां दी हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है।

विराट इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "हमारी तरफ से हर किसी को नए साल की शुभकामनाएं। भगवान आपको खुश रखे।"

उनकी टीम के साथ शिखर धवन ने भी नए साल पर बधाई देते हुए मशहूर शायर राहत इंदौरी की शायरी को पढ़ते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

सचिन तेंदुलकर ने लिखा है, "यह नया साल आपके जीवन में खुशी, शांति और यश लेकर आए। आपको 2020 की शुभकामनाएं।"

महिला पहलवान विनेश फोगाट ने लिखा, "2019 कुछ खट्टे और कुछ मीठे पलों से भरा था। साल की शुरुआत गुस्से, घबराहट और अंदर बसे डर के साथ की थी। मेरे पास नया कोच, नए अभ्यास कार्यक्रम और सबसे अहम नया भारवर्ग था।"

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा, "अब मैं सोचती हूं तो पता चलता है कि नए भारवर्ग ने कितना बड़ा अंतर पैदा किया और अंत में मुझे वो हासिल करने में मदद की जो मैं लंबे समय से सोच रही थी। विश्व चैम्पियनशिप में पदक।"

उन्होंने लिखा, "मैंने अपने अभ्यास, खाने के तौर तरीकों को बदला और वापसी की। 2020 कई वादों के साथ आया है और मैं अब अपना दूसरा ओलम्पिक खेलने जा रही हूं।"

महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, पीवी सिंधु, अश्विनी पोनप्पा, पुरुष पहलवान बजरंग पुनिया ने भी ट्वीट कर प्रशंसकों को बधाई दीं।

 

News & Event

Tazaa Khabre