स्पोर्ट्स

भारत दौरे से बाहर रह सकते हैं शाकिब
shakib al hasan.jpg

ढाका, 29 अक्टूबर (आईएएनएस)| बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तो का उल्लंघन करने के मामले में कारण बताओ नोटिस का सामना कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन का भारत दौरे पर जाना तय नहीं लग रहा है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जब से शाकिब को कारण बताओ नोटिस मिला है, तब से उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया है। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन पहले ही कह चुके हैं कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

हसन ने अब ऐसे संकेत दिए हैं कि शाकिब भारत दौरे से बाहर रह सकते हैं। हसन ने बांग्लादेश के एक प्रमुख अखबार 'प्रोथोम आलो' से कहा कि टीम बुधावार को भारत दौरे के लिए रवाना होगी और कुछ खिलाड़ी, खासकर शाकिब इस दौरे से बाहर रह सकते हैं।

हसन ने कहा, "मुझे विश्वास है कि वे (खिलाड़ी) नहीं जाएंगे और वे इसके बारे में हमें तब बताएंगे जब हमारे पास इसे करने को लेकर कुछ नहीं होगा। मुझे नहीं पता। मैंने आज शाकिब से बात की है। देखते हैं वह क्या कहते हैं। यह दूसरों के लिए भी हो सकता है, लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि वे नहीं जाएंगे।"

शाकिब हाल ही में एक एबेसेडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े थे और बीसीबी के खिलाड़ियों के साथ समझौतों के अनुसार, राष्ट्रीय अनुबंध के तहत आने वाले क्रिकेटर टेलीकॉम कंपनी से नहीं जुड़ सकते।

बोर्ड शाकिब के इस रवैये से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इसके लिए शाकिब को कारण बताओ नोटिस भेजा है।

 

News & Event

Tazaa Khabre