Headlines

एंटरटेनमेंट

सफलता के कारण फिल्में चुनने का आत्मविश्वास बढ़ा: तापसी
tapsee pannu

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिलहाल कई सारी परियोजनाओं की तैयारियों के चलते काफी व्यस्त हैं। उनका कहना है कि बात जब फिल्मों को साइन करने की आती है, तो सफलता की वजह से ही फिल्मों के असामान्य विकल्पों को चुनने का उन्हें आत्मविश्वास मिला है। तापसी ने आईएएनएस को बताया, "सफलता ने मुझे सही दिशा में जाने और फिल्मों को लेकर मेरे सही निर्णय लेने का आत्मविश्वास दिलाया है, तो ऐसे में देखा जाए, तो फिल्मों का मेरा चुनाव एक तरह से सफलता का तोहफा है।

अगर मैं फिल्म बनाने की प्रक्रिया में कोई सुझाव देती हूं और लोग मेरी बात सुनते हैं, तो ऐसा इसलिए क्योंकि मैं कहीं न कहीं उनके लिए एक लाभदायक कलाकार बनने में कामयाब रही हूं। फिल्म निर्माण एक व्यवसाय है और जब तक निर्माताओं को इस बात पर यकीन नहीं होगा कि मुझ पर निवेश करने से उन्हें फायदा मिल सकता है, तो वे मुझ पर पैसा लगाएंगे क्यों?"

तापसी को हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड में साल 2019 में आई फिल्म 'सांड की आंख' के लिए भूमि पेडणेकर के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (क्रिटिक्स) का पुरस्कार मिला। पिछले साल वह 'बदला', 'गेम ओवर' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आईं। फिलहाल तापसी, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म 'थप्पड़' की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

 

News & Event

Tazaa Khabre