Headlines

टेक नॉलेज

एआई एन्हेंस्ड कैमरा के साथ असली खूबसूरती कैप्चर करें - ओप्पो ने भारत में नया स्मार्टफोन आर15 प्रो लॉन्च किया

नई दिल्ली : अग्रणी ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने आर सीरीज़ में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन ओप्पो आर15 प्रो के लॉन्च की घोषणा की है। दिसंबर 2018 में आर17 प्रो के लॉन्च के बाद आर15 में ओप्पो की अत्याधुनिक तकनीक के साथ 6.28 इंच एवं 19:9 के एस्पैक्ट अनुपात वाली अल्ट्रा वाईड विज़्युअल फील्ड है। इस स्मार्टफोन का मूल्य 25,990 रु है और यह केवल अमेज़न पर मिलेगा।

 

आर15 प्रो में अनेक खूबियां हैं। इसमें नया फ्लैगशिप सेंसर आईएमएक्स 519 है जो फोटोग्राफी के बेहतर अनुभव के लिए ओप्पो द्वारा कस्टमाईज़ किया गया है। यह पहली डिवाईस है जो एआई सीन रिकग्निशन टेक्नॉलॉजी के साथ वाटर रज़िस्टैंट है। इसलिए इसे फोटोग्राफी टेक्नीक असिस्टैंट भी कहा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल +16 मेगापिक्सल का ड्युअल रियर कैमरा तथा सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें कलात्मक पोर्टे्रट के लिए नई व अद्वितीय 3डी लाईटिंग तकनीक है।

 

ओप्पो आर15 प्रो में 6जीबी रैम और 128जीबी रोम है जिसे 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 660प्रोसेसर है जो क्रायो 260सीपीयू से सुसज्जित है। यह डिवाईस एड्रिनो 512जीपीयू को सपोर्ट करती है जिससे ग्राफिक्स की रेंडरिंग की स्पीड 30 प्रतिषत बढ़ जाती है जिसकी वजह से ज्यादा फ्लुड कैमरा एवं गेमिंग का अनुभव प्राप्त होता है। गेम एक्सलरेशन मोड मोबाईल गेम्स में खिलाड़ियों का अनुभव बेहतर बनाता है और यूज़र को रुकावटरहित अनुभव मिलता है।

 

 

 

News & Event

Tazaa Khabre