Headlines

नेशनल

उत्तर प्रदेश: बस ने प्रवासी मजदूरों को कुचला, 6 की मौत, 4 गंभीर रूप दे घायल
uttar Pradesh bus crushes migrant laborers 6 killed

महाराष्ट्र-औरंगाबाद में भी एक ट्रेन ने मजदूरों को कुचल दिया था। इस हादसे में 16 मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के दर्द से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि अब एक ओर हादसे में कई मजदूरों की जान चली गई है। इस हादसे के दर्द से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि अब एक ओर हादसे में कई मजदूरों की जान चली गई है।

 

दिल दहला देने वाला यह हादसा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर-सहारनपुर राजकीय राजमार्ग पर देर रात हुआ जहां एक बस ने मजदूरों को कुचल दिया। इस हादसे 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 4 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

लॉकडाउन की वजह से अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूर ओर श्रमिक पैदल ही हाईवे से अपने गृह नगर और राज्य के लिए पैदल सफर कर रहे हैं। यह मजदूर पंजाब से पैदल बिहार लौट रहे थे।

 

उन्हें मेरठ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार में गोपालगंज जिले के रहने वाले कुछ मजदूर पंजाब से पैदल अपने घर की तरफ लौट रहे थे।

 

पुलिस ने 6 मजदूरों की मौत की पुष्टि की है। हादसे के बाद रोडवेज बस को छोड़ कर ड्राइवर मौके से भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। घायल मजदूरों का इलाज चल रहा है।

 

पुलिस के मुताबिक, हादसे में मरने वालों की शिनाख्त हरक सिंह (51), उनका बेटा विकास (22), गुड्डु (18), वसुदेव (22), हरीश (28) और विरेंद्र (28) के तौर पर हुई है। पुलिस उनके परिवार वालों से भी संपर्क करने की कोशिश में है। 

News & Event

Tazaa Khabre