Headlines

नेशनल

विराट और अनुष्का ने किया ऐसा काम, जमकर हो रही है तारीफ

टीम इंडिया के कैप्टेन विराट कोहली और उनकी एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा वैसे तो काफी चर्चा में रहते हैं लेकिन, एक काम ने उन्हें चर्चा में ला  दिया और उनकी हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। अपनी दरियादिली और दूसरों को सम्मान देने वाली शैली के चलते विदेश क्रिकेटर भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

दरअसल, टीम इंडिया के सदस्य दूसरे टेस्ट के लिए टेस्ट के लिए पर्थ रवाना हुए। इस दौरान विराट और अनुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास सीट टीम के तेज गेंदबाजों के लिए छोडऩे का निर्णय लिया ताकि पर्थ टेस्ट के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाजों को पर्याप्त आराम मिल सके। विराट और अनुष्का के इस व्यहार की तारीफ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी की है।

 

क्योंकि, वह भी इस हवाई सफर के दौरान उसी प्लेन में थे जिसमें भारतीय टीम सवार थी। उन्होंने अपने आधिकारिक पोस्ट में खुलासा किया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का ने उदारता दिखाते हुए इस बात ध्यान रखा कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों को पर्थ टेस्ट के पहले भारतीय तेज गेंदबाजों को आराम मिल सके। वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, ' न केवल भारतीय तेज गेंदबाज अधिक आरामदायक स्थिति में है बल्कि कप्तान ने अपने मानवीय व्यवहार से खास छाप छोड़ी है।

Witnessed @imVkohli & his wife give up their Business class seats to allow the Quicks more comfort & space on the trip from Adelaide - Perth !! Danger Australia .. Not only are the quicks more relaxed .. The Skipper is managing his troops with great human touches #AUSvIND

— Michael Vaughan (@MichaelVaughan) December 11, 2018

News & Event

Tazaa Khabre