Headlines

देश

वॉट्सऐप से लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक सर्वर हुआ ठप्प, सामने आई बड़ी वजह

इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस वॉट्सऐप के अचानक बंद होने से पूरी दुनिया के यूजर्स परेशान दिखाई दिये। दरअसल, बताया जा रहा है कि सर्वर डाउन होने से वॉट्सऐप फेसबुक और इंस्टाग्राम ने काम करना बंद कर दिया था।  सोमवार रात के करीब 9.15 बजे के बाद से शुरू हुई है। वॉट्सऐप पर मैसेजेस सेंड नहीं हो रहे थे ओर ना ही मैसेज रिसीव हो पा रहे थे। साथ ही, वॉइस और विडियो कॉल्स में भी प्रॉब्लम आ रही थी। जबकि इंस्टाग्राम पर फीड अपडेट नहीं हो रही था वही इस पर कंपनी का बयान आ गया है।
 
 
फेसबुक ने कहा है कि उन्हें पता है कि फेसबुक में लोगों को समस्या आ रही है और कंपनी द्वारा इसे ठीक करने की कोशिश की गई। वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम, फेसबुक की अनुशंषी कंपनी है। सर्विस डाउन होने के बाद फेसबुक वेबसाइट पर मेसेज आ रहा था, 'सॉरी, कुछ गड़बड़ी है। हम उस पर काम कर रहे हैं और हम इसे जल्द ही फिक्स कर देंगे।
 
मंगलवार तड़के ट्विटर पर वॉट्सऐप ने कहा, 'उन सभी से मांफी चाहता हूं जो आज वॉट्सऐप का उपयोग नहीं कर पाए हैं। हम धीरे-धीरे और सावधानी से वॉट्सऐप की सेवाएं शुरू कर रहे हैं। आपके धैर्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आपको अपडेट करना जारी रखेंगे जब हमारे पास साझा 

News & Event

Tazaa Khabre